scriptअमित शाह बोले पीएम मोदी करेंगे विश्‍व की सबसे बड़ी वीडियो कांफ्रेंस, एक करोड़ लोगों से करेंगे सीधी बात | Amit Shah says PM Modi make world biggest video conference 1 cr people | Patrika News

अमित शाह बोले पीएम मोदी करेंगे विश्‍व की सबसे बड़ी वीडियो कांफ्रेंस, एक करोड़ लोगों से करेंगे सीधी बात

Published: Feb 24, 2019 02:44:25 pm

Submitted by:

Dhirendra

15 हजार स्‍थानों से लोगों को सीधी बात करने का मिलेगा मौका
कांफ्रेंस में भाजपा कार्यकर्ता और सहानुभूति रखने वाले लोग होंगे शामिल
नमो ऐप से भी पूछ सकते हैं सवाल

modi-shah

अमित शाह बोले पीएम मोदी करेंगे विश्‍व की सबसे बड़ी वीडियो कांफ्रेंस, एक करोड़ लोगों से करेंगे सीधी बात

नई दिल्‍ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 28 फरवरी को दुनिया की सबसे बड़ी वीडियो कांफ्रेंस करेंगे। इस कांफ्रेंस में 15 हजार स्‍थानों के करीब एक करोड़ लोग से सीधे पीएम से बात करेंगे। उन्‍होंने बताया कि यह अब तक की दुनिया की सबसे बड़ी प्रेस कांफ्रेंस होगी। इस कांफ्रेंस में पीएम से कोई भी व्‍यक्ति सवाल कर सकता है। पीएम खुद पूछे गए सवालों का जवाब देंगे।
कार्यकर्ता और पार्टी से जुडें लोग होंगे शामिल
उन्‍होंने कहा कि इस वीडियो कांफ्रेंस ने 15 हजार स्‍थानों से लोग शामिल होंगे। अनुमान के मुताबिक इस कांफ्रेंस में एक करोड़ से ज्‍यादा लोग शामिल होंगे है। इनमें भाजपा कार्यकर्ताओं और पार्टी व उनके नेताओं से सहानुभूति रखने वालों लोग शामिल होंगे। इन लोगों से एक साथ और एक ही समय में पीएम मोदी एक करोड़ से अधिक लोगों से बात करने की उम्मीद है। शाह ने एक ट्वीट में कहा है कि 28 फरवरी को, पीएम मोदी 1 करोड़ से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं, स्वयंसेवकों और शुभचिंतकों के साथ बातचीत करेंगे, जो दुनिया के सबसे बड़े वीडियो सम्मेलन होंगे।
https://twitter.com/hashtag/MeraBoothSabseMazboot?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
नमो ऐप के जरिए पूछ सकते है सवाल
अमित शाह ने कहा कि लोग नमो ऐप के जरिए या सोशल मीडिया पर हैशटैग #MeraBoothSabseMazboot का उपयोग करके अपने सवाल भेज सकते हैं। उनके सवालों का जवाब खुद पीएम देंगे। इस कांफ्रेंस का मकसद राजनीतिक मुद्दों पर पार्टी के सबसे बड़े नेता का कार्यकर्ताओं और लोगों से सीधा संवाद कराना है। ताकि पीएम सबसे खुद को कनेक्‍ट कर सकें और लोग भी उनसे सीधे रूबरू हो सकें। बता दें कि लोकसभा चुनाव अप्रैल-मई में होने की उम्मीद है। चुनाव से पहले शाह ने लोगों को पार्टी से जोड़ने के लिए ये कदम उठाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो