15 सितंबर से तेलंगाना में भाजपा का चुनावी आगाज, अमित शाह करेंगे जनसभा को संबोधित

15 सितंबर से तेलंगाना में भाजपा का चुनावी आगाज, अमित शाह करेंगे जनसभा को संबोधित

Kaushlendra Pathak | Publish: Sep, 08 2018 05:23:26 PM (IST) राजनीति

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 15 सितंबर को तेलंगाना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

नई दिल्ली। तेलंगाना विधानसभा भंग होने के बाद वहां चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है। केसीआर ने पहले ही 105 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। वहीं, अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने भी अब तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए कमर कस ली है। भाजपा अगामी 15 सितंबर से तेलंगाना विधानसभा चुनाव का आगाज करने जा रही है।

15 सितंबर को अमित शाह करेंगे जनसभा को संबोधित

जानकारी के मुताबिक, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 15 सितंबर को महबूबनगर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान वह विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी अभियान की भी शुरुआत करेंगे। भाजपा के विधान पार्षद एन रामचंद्र राव ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय स्तर के नेताओं और भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के भी अभियान में शिरकत करने की संभावना है। उन्होंने बताया कि चुनाव होने तक उनके लगातार तेलंगाना आने की संभावना है। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्येक विधानसभा में जनसभा आयोजित करेगी और पार्टी केवल राज्य का घोषणापत्र ही नहीं बल्कि स्थानीय घोषणापत्र भी जारी करेगी।

तेलंगाना में सियासी घमासान शुरू

गौरतलब है कि तेलंगाना भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के लक्ष्मण पहले ही पार्टी के विधानसभा चुनाव अकेले लड़ने की घोषणा कर चुके हैं। लक्ष्मण ने कहा था कि दिल्ली में शनिवार और रविवार को होने वाली पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारी बैठक में तेलंगाना चुनावों के मुद्दे पर चर्चा की जाएगी। बता दें कि तेलंगाना विधानसभा चुनाव पहले अगले साल लोकसभा चुनावों के साथ होने वाले थे। लेकिन, अब चर्चा यह है कि तेलंगाना विधानसभा चुनाव पहले हो जाएंगे। चुनाव आयोग ने भी कहा है कि अक्टूबर में टीम तेलंगाना जाकर मुआयना करेगी, उसके बाद तारीखों का ऐलान किया जाएगा। फिलहाल, टीआरएस सरकार की सिफारिश के बाद राज्य विधानसभा इस सप्ताह भंग कर दी गई, जिस कारण यहां समय से पहले चुनाव कराया जाएगा। अब देखना यह है कि तेलंगाना में किसके सिर ताज सजती है, क्योंकि यहां के विधानसभा चुनाव का असर लोकसभा चुनाव में भी देखने को मिल सकता है।

Ad Block is Banned