scriptअमित शाह ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- ‘यूपीए सरकार के पीएम को कोई पीएम ही नहीं मानता था’ | Amit Shah targeted Congress said No one considered PM as PM of UPA | Patrika News

अमित शाह ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- ‘यूपीए सरकार के पीएम को कोई पीएम ही नहीं मानता था’

locationनई दिल्लीPublished: Sep 17, 2019 02:09:38 pm

Submitted by:

Dhirendra

यूपीए सरकार के कार्यकाल में 12 लाख के घोटाले हुए
मनमोहन सिंह को कोई पीएम नहीं मानता था
पीएम ने देश को ब्रांड इंडिया बनाया

amit_shah.jpg
नई दिल्‍ली। भारतीय जनता पार्टी के अध्‍यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह ने मोदी सरकार और यूपीए सरकार को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में सरकार ने देश को ब्रांड इंडिया बनाने का काम किया।
https://twitter.com/ANI/status/1173841530613829632?ref_src=twsrc%5Etfw
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फार्मूले से न केवल देश में खुशहाली का माहौल कायम हुआ है, बल्कि कई देश उनके इस फार्मूले को अपना रहे हैं।

modi12.jpg
मनमोहन पर कसा तंज

इसके उलट गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्‍होंने नाम लिए बगैर पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह पर तंज कसा है। उन्‍होंने कहा कि मनमोहन सरकार का हर मंत्री को खुद को प्रधानमंत्री समझता था लेकिन पीएम को कोई पीएम नहीं मानता था।
महिलाएं असुरक्षित थीं, सैनिकों का अपमान होता था

भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने वर्ष 2013 का जिक्र करते हुए कहा कि उस समय हर दिन भ्रष्टाचार की खबरें आती थीं। देश की सीमाएं असुरक्षित थीं। हमारे सैनिकों का सीमा पर अपमान होता था। भारतीय सैनिकों के गले काटे गए। देश की महिलाएं खुद को असुरक्षित महसूस करती थीं।
modi_jk.jpg
मोदी ने जाति और परिवार से देश को मुक्‍त किया

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने ऐसी स्थिति में केंद्र की सत्ता संभाली जब पिछली यूपीए सरकार के दौरान अलग-अलग योजनाओं में करीब 12 लाख करोड़ के घपले-घोटालों के मामलों में घिरीं थी लेकिन मोदी सरकार के अब तक के कार्यकाल में विरोधी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा सकते।
उन्होंने कहा पीएम मोदी के कार्यकाल में देश की राजनीति से जातिवाद, परिवारवाद और तुष्टिकरण का खात्‍मा हुआ है। देश में विकास और कार्यक्षमता पर आधारित राजनीति का नया युग शुरू हुआ है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो