पश्चिम बंगाल के नादिया में बोले अमित शाह- 'आतंकियों से इलू-इलू करती हैं ममता दीदी'

पश्चिम बंगाल के नादिया में बोले अमित शाह- 'आतंकियों से इलू-इलू करती हैं ममता दीदी'

Mohit sharma | Publish: Apr, 22 2019 02:22:26 PM (IST) | Updated: Apr, 22 2019 03:02:41 PM (IST) राजनीति

  • भाजपा अध्यक्ष अमित शाह सोमवार को पश्चिम बंगाल में रहे।
  • अमित शाह ने यहां नादिया में जनसभा को संबोधित किया।
  • पुलवामा हमले को लेकर ममता बनर्जी पर साधा निशाना।

नई दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह सोमवार को पश्चिम बंगाल में रहे। अमित शाह ने यहां नादिया में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि आने वाला चुनाव यहां हुई पलासी की लड़ाई से कम नहीं है। ये चुनाव तय करने वाला है कि बंगाल में यहां की संस्कृति रहेगी या ममता बनर्जी इसे समाप्त करके रहेंगी। अमित शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री बनने के बाद देश की सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद करने का काम सुनिश्चित किया है। पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान ने सीमाओं पर चौकसी बढ़ा दी थी, सीमा पर सेना लगा दी, लेकिन प्रधानमंत्री का भी 56 इंच की सीना है।

मनोज तिवारी के साथ नजर आईं सपना चौधरी, भाजपा में शामिल होने के सवाल पर दिया यह जवाब

 

राहुल गांधी ने अपने बयान पर जताया खेद, कहा- सुप्रीम कोर्ट ने नहीं कहा था 'चौकीदार चोर है'

भाजपा अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री के आदेश पर एयरफोर्स बालाकोट में घुसकर आतंकियों के परखच्चे उड़ा दिए। उन्होंने पूछा कि आप बताइए कि हमारे 40 जवानों को मारने वालों पर बम गिराने चाहिए या उनसे बात करनी चाहिए। टीएमसी प्रमुख पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि दीदी आपको आतंकियों से इलू-इलू करना है करिए। लेकिन ये भाजपा सरकार है, वहां से गोली आएगी तो यहां से गोला जाएगा। इस दौरान अमित शाह भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाना भी नहीं भूले। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार द्वारा शुरु की गई जन कल्याणकारी योजनाओं को ममता दीदी बंगाल की जनता तक पहुंचाने नहीं दे रही, क्योंकि उन्हें लगता है कि इन योजनाओं का लाभ अगर यहां की जनता को मिलने लगा तो मोदी जी और भी लोकप्रिय हो जाएंगे।

दिल्ली: कांग्रेस ने 6 लोकसभा सीटों पर जारी की उम्मीदवारों की सूची, नॉर्थ—ईस्ट से लड़ेंगी शीला दीक्षित

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि ममता बनर्जी के शासन में घुसपैठिए दीमक की तरह बंगाल को चाट रहे हैं, लेकिन भाजपा की सरकार बनने के बाद एक-एक घुसपैठिए को चुन-चुनकर बाहर निकाला जाएगा। नरेन्द्र मोदी सरकार ने दूर्गा पूजा को यूनेस्को वर्ल्ड हेरिटेज में रजिस्टर कराने के लिए सिफारिश की है। जबकि ममता दीदी ने सरस्वती पूजा, दूर्गा पूजा व राम नवमी सबको बैन करने का काम किया है।

Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned