Amit Shah की Contact Tracing? एक दिन पहले ICCR के वेबीनार में हुए थे शामिल

  • गृह मंत्री अमित शाह रविवार को कोरोना पॉजिटिव ( Home Minister Amit Shah Corona Positive ) मिले
  • अमित शाह को गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल ( Medanta Hospital of Gurugram ) में भर्ती कराया गया है

By: Mohit sharma

Updated: 02 Aug 2020, 11:04 PM IST

नई दिल्ली। देश के गृह मंत्री अमित शाह रविवार को कोरोना पॉजिटिव ( Home Minister Amit Shah Corona Positive ) पाए गए हैं। अमित शाह को गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल ( Medanta Hospital of Gurugram ) में भर्ती कराया गया है। अमित शाह ( Amit Shah ) ने खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। अब अमित शाह कैबिनेट की बैठक ( Cabinet meeting ) में शामिल हुए कैबिनेट के अन्य सदस्य आइसोलेशन ( isolation ) में जाने को लेकर विचार कर हैं। वहीं, प्रधानमंत्री कार्यालय ( PMO ) ने कैबिनेट में शामिल हुए सभी मंत्रियों को फौरन अपना टेस्ट ( Corona Test ) कराने को कहा है। इसके साथ ही PMO ने कहा कि वो अपनी कोरोना रिपोर्ट आने तक किसी से भी न मिलें। इसके साथ जिन मंत्रियों ने कैबिनेट की बैठक में हिस्सा लिया था उन्होंने अपने आज और कल के सभी कार्यक्रम निरस्त कर दिए हैं।

Tamil Nadu Governor Banwarilal Purohit कोरोना से संक्रमित, Swatantra Dev Singh भी पॉजिटिव

5 अगस्त को होने जा रहे राम मंदिर भूमि पूजन का भी निमंत्रण

आपको बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह ने एक दिन पहले यानी शनिवार को ICCR के एक वेबीनार में हिस्सा लिया था। इस कार्यक्रम का आयोजन बाल गंगाधर तिलक ( Bal Gangadhar Tilak ) की 100वीं पुण्यतिथि पर आायेजित किया गया था। अब चूंकि अगले ही दिन शाह कोरोना पॉजिटिव ( Amit Shah Corona positive ) आए हैं तो ऐसे में कार्यक्रम में शामिल अन्य लोगों को लेकर भी संदेह की स्थिति पैदा हो गई है। हालांकि अभी तक इस बात की सही जानकारी तो नहीं लग पाई कि ICCR के कार्यक्रम में कौन-कौन शामिल हुआ था या फिर कौन अमित शाह के संपर्क में आया था, लेकिन ऐसे लोगों को होम क्वारंटाइन ( Home quarantine ) में जाने को कहा जा सकता है। वहीं, अमित शाह को अयोध्या में 5 अगस्त को होने जा रहे राम मंदिर भूमि पूजन का भी निमंत्रण भेजा गया था। हालांकि अमित शाह ने पहले ही भूमि पूजन में शामिल न होने की बात साफ कर दी थी।

Union Home Minister Amit Shah निकले Corona positive, हॉस्पिटल में भर्ती

शाह को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया

जानकारी के अनुसार कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद अमित शाह को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां डॉक्टर सुशीला कटारिया की निगरानी में उनका इलाज चलेगा। आपको बता दें कि देश में कोरोना वायरस के केसों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। भारत में यह आंकड़ा 18 लाख के आसपास पहुंच चुका है।

Amit Shah
Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned