script

कर्नाटक चुनाव की थकान उतारने क्रिकेट मैदान पहुंचे ‘मोटा भाई’, उठाया मैच का लुत्फ

locationनई दिल्लीPublished: May 13, 2018 11:15:49 am

Submitted by:

Mohit sharma

अमित शाह कर्नाटक चुनाव के संपन्न होने के बाद अपनी थकान मिटाने दिल्ली स्थित फिरोज शाह कोटला स्टेडियम पहुंचे।

news

नई दिल्ली। कर्नाटक विधानसभा की 222 सीटों पर हुए मतदान के बाद प्रत्याशियों के भाग्य की चाबी भी ईवीएम मशीन में बंद हो गई। चुनाव संपन्न होने के बाद प्रचार में व्यस्त नेताओं को भी थकान से राहत मिली। इस दौरान कुछ नेताओं ने परिवार के साथ तो कुछ ने कार्यकर्ताओं से विचार विमर्श के साथ अपनी चुनावी थकान उतारी। लेकिन बीजपी अध्यक्ष अमित शाह ने थकान मिटाने के लिए कुछ ऐसा किया, जो लोगों ने सोचा भी नहीं था। प्रचार और चुनावी रणनीति में व्यस्त बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह कर्नाटक चुनाव के संपन्न होने के बाद अपनी थकान मिटाने दिल्ली स्थित फिरोज शाह कोटला स्टेडियम पहुंचे। यहां बीजेपी अध्यक्ष ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का आनंद उठाया। यही नहीं इस दौरान अमित शाह के बेटे जय भी देखे गए।

चलती बस में अधेड़ करने लगा गंदी हरकत, महिला यात्री ने इंटरनेट पर डाला घटना का वीडियो

कर्नाटक चुनाव में थे व्यस्त

बता दें कि अमित शाह पिछले कई दिनों से कर्नाटक चुनाव को लेकर काफी व्यस्त थे। इस दौरान चुनावी रैलियां, रोड शो और जनसभाओं के अलावा अन्य चुनावी तैयारियों को लेकर वो समय नहीं निकाल पा रहे थे। यही कारण है कि चुनावी जिम्मेदारियों से फारिग होने के बाद अमित शाह बेटे के साथ आईपीएल मैचे देखने फिरोजशाह कोटला मैदान जा पहुंचे। इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष ने जहां लोगों से खुलकर बात की, वहीं मैच का भरपूर आनंद उठाया। गौरतलब है कि इससे पहले अमित शहा ने कर्नाटक चुनाव को लेकर ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लोगों से चुनाव में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने और योग्य प्रत्याशी को चुनने की अपील की थी।

सोशल मीडिया पर छाया तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी का यह वीडियो, ऐसा दिखा देसी अंदाज

अमित शाह के काफिले पर पथराव

गौरतलब है कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के काफिले पर यहां अलीपीरी में पथराव किया गया था। घटना के दौरान शाह बालाजी मंदिर से पूजा-अर्चना कर वापस लौट रहे थे। आंध्रप्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने के मुद्दे पर केंद्र द्वारा नाइंसाफी करने का आरोप लगाते हुए तेलुगू देशम पार्टी(तेदेपा) के कार्यकर्ताओं ने शाह के काफिले को रोकने की कोशिश की थी।

ट्रेंडिंग वीडियो