scriptआनंद शर्मा ने हाउडी मोदी पर साधा निशाना, कहा- पीएम ने किया विदेश नीति का उल्लंघन | Anand Sharma targets Howdy Modi says PM Modi violates foreign policy | Patrika News

आनंद शर्मा ने हाउडी मोदी पर साधा निशाना, कहा- पीएम ने किया विदेश नीति का उल्लंघन

locationनई दिल्लीPublished: Sep 23, 2019 12:21:04 pm

Submitted by:

Dhirendra

नरेंद्र मोदी देश के पीएम हैं न कि प्रचारक
पीएम मोदी ने किया विदेश नीति के सिद्धांतों का उल्‍लंघन
ट्रंप के साथ चुनाव प्रचार करना गलत

anand_sharma154.jpg
नई दिल्‍ली। अमरीका के ह्यूस्‍टन में आयोजित हाउडी मोदी कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भागीदारी को कांग्रेस ने भारतीय विदेश नीति का उल्लंघन करार दिया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने ट्वीटकर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। आनंद शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने दूसरे देश के चुनाव में हस्तक्षेप कर भारतीय विदेश नीति का उल्लंघन किया है।
मोदी हमारे पीएम है न कि चुनाव प्रचारक

आनंद शर्मा ने कहा कि नरेंद्र मोदी अमरीका में हमारे प्रधानमंत्री हैं, चुनाव प्रचारक नहीं। संयुक्त राज्य अमरीका के साथ हमारे संबंध द्विदलीय और डेमोक्रेट हैं। ट्रंप के लिए पीएम मोदी का चुनाव अभियान भारत और अमरीका दोनों राष्ट्र के लोकतंत्र सिद्धांतों का उल्लंघन है।
अबकी बार ट्रंप सरकार कहना पूरी तरह से गलत

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को हाउडी मोदी कार्यक्रम के दौरान अपने संबोधन में अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की हौसला अफजाई की। लोकसभा चुनाव के दौरान बीजेपी के लोकप्रिय नारे अबकी बार, मोदी सरकार की तर्ज पर अबकी बार ट्रंप सरकार कहा है।
घनिष्‍ठ साझेदारी का संकेत

बता दें कि रविवार को हाउडी मोदी कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी की उपस्थिति दोनों देशों के बीच घनिष्ठ साझेदारी का संकेत देती है। पीएम मोदी ने कहा कि आज हमारे साथ एक बहुत खास व्यक्ति हैं जिनके बारे में बताने की जरूरत नहीं है।
पीएम मोदी ने ट्रंप की तारीफ करते हुए कहा कि उनके नाम से सभी लोग वाकिफ हैं। ट्रंप के नाम की वैश्वित राजनीति में चर्चा होती है और उनके हर शब्द को लाखों लोग सुनते हैं। मोदी ने कहा सीईओ से लेकर कमांडर-इन-चीफ, स्टूडियो से लेकर वैश्विक मंच तक, राजनीति से लेकर अर्थव्यवस्था और सुरक्षा तक हर जगह अपनी गहरी छाप छोड़ी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो