कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व राज्यसभा सांसद आनंदा भास्कर ने थामा भाजपा का दामन

  • आनंदा भास्कर रापोलु भाजपा में शामिल
  • चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका
  • निषाद पार्टी का भाजपा में विलय

By: Kaushlendra Pathak

Published: 04 Apr 2019, 01:01 PM IST

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के लिए पहले चरण के मतदान की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, राजनीतिक दलों का प्रचार-प्रसार जोर पकड़ता दिखाई दे रहा है। वहीं, अवसरवादी राजनीति अब भी जारी है। इसी कड़ी में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व राज्यसाभ सांसद आनंदा भास्कर रापोलु ने भाजपा का दामन थाम लिया है।

आनंदा भास्कर भाजपा में शामिल

गुरुवार को दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में आनंदा भास्कर ने पार्टी की सदस्यत ग्रहण की। केन्द्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता जेपी नड्डा ने आनंदा को पार्टी की सदस्यता दिलाई। गौरतलब है कि पिछले महीने ही आनंदा भास्कर ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दिया था। चुनाव से पहले कांग्रेस के लिए यह बड़ा झटका माना जा रहा है। आपको बता दें कि आनंदा मूलरूप से महाराष्ट्र के रहनेवाले हैं और वहां की राजनीति में उनकी अच्छी पकड़ है।

 

निषाद पार्टी का भाजपा में विलय

वहीं, यूपी में निषाद पार्टी का भाजपा में विलय हो गया है। गोरखपुर के सांसद प्रवीण निषाद भाजपा में शामिल हो गए हैं। गौरतलब है कि यह चुनाव कांग्रेस और भाजपा के लिए नाक की लड़ाई बन चुकी है। लिहाजा, दोनों पार्टियां इस बार किसी तरह सत्ता पर काबिज होना चाहती है। लेकिन, आने वाला समय ही पताएगा कि किसने बाजी मारी और किसे मुंह की खानी पड़ी।

BJP Congress
Kaushlendra Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned