scriptभाजपा नेता दिलीप घोष के बिगड़े बोल, इस जानवर के बच्चे से की TMC की तुलना | Angry toungh of BJP leader Dilip Ghosh said , TCM comparison of this animal's child | Patrika News

भाजपा नेता दिलीप घोष के बिगड़े बोल, इस जानवर के बच्चे से की TMC की तुलना

locationनई दिल्लीPublished: Dec 12, 2018 08:54:03 pm

Submitted by:

Anil Kumar

भाजपा के दिग्गज नेता और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने टीएमसी को बकरी का तीसरा बच्चा करार दिया है।

भाजपा नेता दिलीप घोष के बिगड़े बोल, इस जानवर के बच्चे से की TMC की तुलना

भाजपा नेता दिलीप घोष के बिगड़े बोल, इस जानवर के बच्चे से की TCM की तुलना

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की राजनीति में भाजपा और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के बीच टकराव बढ़ता ही जा रहा है। दोनों दलों के नेता एक-दूसरे पर शब्दों की मर्यादा को भूलते हुए प्रहार कर रहे हैं। इसी कड़ी में भाजपा के दिग्गज नेता और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने टीएमसी को बकरी का तीसरा बच्चा करार दिया है। घोष ने कहा कि तीन राज्य में कांग्रेस की सफलता पर नाचने में जुटी टीएमसी खुद को यही साबित कर रही है। बता दें कि दिलीप घोष ने ये बातें पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत खड़गपुर तहसील के केशियाड़ी में आयोजित जनसभा में ये बात कही।

भाजपा की इस महिला सांसद के प्राइवेट फोटो जमकर हो रहे वायरल, देखें तस्वीरें

केशियाड़ी भाजपा-टीएमसी का राजनीतिक प्रयोगशाला

बता दें कि केशियाड़ी भाजपा और टीएमसी का राजनैतिक प्रयोगशाला बन चुका है। मौजूदा समय में टीएमसी ने परिवहन मंत्री शुभेंदु अधिकारी को केशियाड़ी का कार्यभार सौंपा है, क्योंकि पिछला पंचायत चुनाव में टीएमसी को केशियाड़ी में खास सफलता नहीं मिल पाई थी। अपने जनाधार को मजबूत करने के लिए शुभेंदु 23 दिसंबर को केशियाड़ी पहुंच रहे हैं। लेकिन उससे पहले बुधवार को ही भाजपा ने केशियाड़ी में एक बड़ा जनसभा कर डाला। जगन्नाथ मंदिर मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए दिलीप घोष ने अपनी मर्यादा लांघते हुए टीएमसी पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी। घोष ने कांग्रेस की जीत पर खुश हो रहे टीएमसी को बकरी का तीसरा बच्चा करार दिया। घोष ने कहा जिस तरह से बकरी के दो बच्चे दूध पीते हैं, तो तीसरा केवल उन्हें देखकर ही खुशी से उछलने-कूदने लगता है। ठीक उसी तरह से टीएमसी भी कांग्रेस की जीत पर ऐसी ही कर रही है। घोष ने टीएमसी पर आरोप लगाया और कहा कि शुभेंदु 23 दिसंबर को केवल खरीद-फरोख्त के लिए केशियाड़ी आ रहे हैं। बता दें कि यह कोई पहला अवसर नहीं है जब इस तरह से भाजपा और टीएमसी के बीच वाक युद्ध हुआ हो। इससे पहले भी दोनों दलों के नेता-आरोप प्रत्यारोप लगाते रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो