scriptअनिल विज ने फुल्‍का पर बोला हमला, AAP नेताओं को बताया पाकपरस्‍त, सुरक्षा एजेंसियां करे पूछताछ | Anil Vij attack HS phoolka AAP leader pro Pakistani should questioned | Patrika News

अनिल विज ने फुल्‍का पर बोला हमला, AAP नेताओं को बताया पाकपरस्‍त, सुरक्षा एजेंसियां करे पूछताछ

Published: Nov 19, 2018 02:55:49 pm

Submitted by:

Dhirendra

हरियाणा सरकार में मंत्री अनिल विज ने अमृतसर हमले को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने आप नेता एचएस फुल्‍का के बयान को शर्मनाक करार दिया है।

phoolka

अनिल विज ने फुल्‍का पर बोला हमला, AAP नेताओं को बताया पाकपरस्‍त, सुरक्षा एजेंसियां करे पूछताछ

नई दिल्‍ली। अमृतसर बम विस्‍फोट के मुद्दे पर आप नेता एचएस फुल्‍का के बयान से देश की राजनीति गरम है। आतंकी हमले पर इस तरह से देशद्रोही बयान देना उन्‍हें महंगा पड़ गया है। एक तरफ आप नेता बचाव में उतर आए हैं तो विरोधी दलों ने नेताओं ने उनके इस बयान को द्रेशद्रोह जैसा अपराध करार दिया है। कई नेताओं ने फुल्‍का के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग कर दी है।
खुफिया एजेंसी करे पूछताछ
दूसरी तरफ हरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने ट्वीट कर बताया है कि आम आदमी पार्टी के नेताओं की सुरक्षा एजेंट द्वारा पूछताछ की जानी चाहिए। उनके पाकिस्तानी समर्थक वाले बयान से ऐसा लगता है कि उनके लिंक वहां बैठे आतंकी से हो सकते हैं। अनिल विज अपने ट्वीट में लिखा कि इन लोगों ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाए हैं और अब सेना प्रमुख को लेकर इस तरह का बयान देना काफी शर्मनाक है।
फुल्का ने क्या कहा?
पंजाब इकाई आप के विधायक और विधानसभा में विपक्ष के नेता रहे एचएस फुल्का ने अमृतसर में निरंकारी समागम में हुए आतंकी हमले के लिए सेनाध्यक्ष बिपिन रावत को जिम्मेदार बताया है। वो यहीं पर नहीं रुके और कहा कि सेनाध्यक्ष बिपिन रावत पंजाब में आकर बोल गए थे कि राज्य पर आतंकी हमले का खतरा है। हो सकता है कि उन्होंने ही अपने लोगों से ब्लास्ट करवाया हो ताकि उनका बयान गलत साबित न हो। इस बयान पर मचे बवाल के बाद एचएस फुल्का ने सफाई भी दी है। उन्होंने बाद में कहा कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया। उन्होंने कहा कि मेरा बयान कांग्रेस के खिलाफ था न कि सेना प्रमुख के खिलाफ था।
https://twitter.com/hashtag/AAP?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो