scriptAnil Vij का बड़ा बयान – देश विरोधियों का होना चाहिए खात्मा, चाहे वो कोई भी क्यों न हो | Anil Vij's big statement - Opponents of the country should be eliminated, no matter who they are | Patrika News

Anil Vij का बड़ा बयान – देश विरोधियों का होना चाहिए खात्मा, चाहे वो कोई भी क्यों न हो

locationनई दिल्लीPublished: Feb 15, 2021 12:09:25 pm

Submitted by:

Dhirendra

देश विरोधी तत्वों के खिलाफ हो सख्त कार्रवाई।
आरोपियों के खिलाफ नरमी बरतने की जरूरत नहीं।

 
 

anil viz

टूलकिट के समर्थक एक ही थाली के चट्टे-बट्टे।

नई दिल्ली। कृषि कानून और ग्रेटा टूलकिट विवाद में अब हरियाणा सरकार में स्वास्थ्य मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता अनिल विज भी कूद पड़े हैं। उन्होंने एक ट्विट कर कहा है कि देश विरोध का बीज जिसके भी दिमाग में हो उसका समूल नाश कर देना चाहिए। फिर चाहे वह दिशा रवि हों या कोई और। देश के विरोध में बोलने वालों के साथ नरमी बरतने की जरूरत नहीं है।
https://twitter.com/hashtag/%E0%A4%A6%E0%A4%BF%E0%A4%B6%E0%A4%BE_%E0%A4%B0%E0%A4%B5%E0%A4%BF?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि दिशा रवि की गिरफ्तारी के खिलाफ कांग्रेस के दिग्गजों की ओर से कल से ट्विट कर सिलसिला जारी है। इस मसले पर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने बिना किसी का नाम लिए कहा है कि ये सब टूल एक ही किट के चट्टे बट्टे हैं।
चीनी घुसपैठ से ज्यादा खतरनाक

दिशा रवि को गिरफ्तार करने के मामले में कांग्रेस की ओर से ट्विट करने वालों में आनंद शर्मा, पी चिदंबरम, जयराम रमेश, शशि थरूर शामिल हैं। पी चिदंबरम ने इस गिरफ्तारी को गलत बताते हुए कहा कि इस देश में किसानों के पक्ष में किया गया एक टूल किट चीनी घुसपैठ से भी ज्यादा खतरनाक हो गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो