scriptअनिल विज का कांग्रेस पर तंज, कहा- हमने अपने नाम के आगे चौकीदार लगाया, आप भी लिख लो… | Anil Vij say Congress, We write chowkidar, you can write papu | Patrika News

अनिल विज का कांग्रेस पर तंज, कहा- हमने अपने नाम के आगे चौकीदार लगाया, आप भी लिख लो…

locationनई दिल्लीPublished: Mar 19, 2019 07:20:39 pm

Submitted by:

Shivani Singh

अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में बीजेपी नेता अनिल विज
कांग्रेस को ‘चौकीदार’ की तर्ज पर ‘पप्पू’ लिखने की दी सलाह
राहुल गांधी को पहले बता चुके हैं ‘नीपा वायरस’

Anil Vij

अनिल विज का कांग्रेस पर तंज, कहा- हमने अपने नाम के आगे चौकीदार लगाया, तभ भी लिख लो…

नई दिल्ली। अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले हरियाणा सरकार में मंत्री और बीजेपी नेता अनिल विज एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उन्होंने ट्वीट कर कांग्रेसी नेताओं को प्रधानमंत्री मोदी के ‘मैं भी चौकीदार’ के नारे की तर्ज अपने ट्विटर हैंडल का नाम बदलने की सलाह दी है। उन्होंने कांग्रेस नेताओं को अपने ट्विटर हैंडल के नाम के आगे ‘पप्पू’ लिखने की बात कही है।

यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव: महाराष्ट्र में कांग्रेस को बड़ा झटका, नेता प्रतिपक्ष राधाकृष्ण विखे पाटिल ने दिया इस्तीफा

अनिल विज का तंज

अनिल विज ने ट्वीट के माध्यम से तंज कसते हुए लिखा, ‘हमने अपने नाम के आगे ‘चौकीदार’ लिखा तुम्हें तकलीफ हो रही है । तुम भी अपने नाम के आगे ‘पप्पू’ लिख लो हम बिल्कुल भी एतराज नहीं करेंगे।’ बता दें कि हाल ही में पीएम मोदी ने राहुल के ‘चौकीदार चोर’ वाले नारे का पटलवार करते हुए ‘मैं भी चौकीदार’ हूं का नया नारा दिया था और ट्विटर हैंडल पर अपने नाम के आगे ‘चौकीदार’ शब्द जोड़ा था। इसके बाद कई बीजेपी नेता और उनके समर्थक अपने ट्विटर हैंडल के नाम के आगे ‘चौकीदार’ लिखकर पीएम की मुहीम का हिस्सा बन रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो