scriptAntilia Case: गृह मंत्री अनिल देशमुख ने दिया इस्तीफा | Antilia Case: Maharashtra Home Minister Anil Deshmukh resigns | Patrika News

Antilia Case: गृह मंत्री अनिल देशमुख ने दिया इस्तीफा

Published: Apr 05, 2021 04:33:33 pm

Submitted by:

Anil Kumar

Antilia Case: मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह द्वारा 100 करोड़ रुपये उगाही करने का आरोप लगाए जाने के बाद अब आखिरकार गृह मंत्री अनिल देशमुख ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

anil-deshmukh.jpg

Antilia Case: Maharashtra Home Minister Anil Deshmukh resigns

मुंबई। एंटीलिया केस से शुरू हुए विवाद के बाद से अब महाराष्ट्र की सियासत में भूचाल आ गया है। मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह द्वारा गंभीर आरोप लगाए जाने के बाद से अब आखिरकार गृह मंत्री अनिल देशमुख को अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा है। इसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि दिलीप पाटिल महाराष्ट्र के नए गृह मंत्री होंगे।

बता दें कि परमबीर सिंह ने बीते दिनों एक चिट्ठी लिख कर अनिल देशमुख पर 100 करोड़ रुपये उगाही करने का आरोप लगाया था। इसके बाद से महाराष्ट्र में सियासी घमासान शुरू हो गया। इसकी गूंज संसद में भी सुनाई पड़ी थी।

परमबीर सिंह की याचिका पर सोमवार को बॉम्बे हाइकोर्ट ने सुनवाई करते हुए अनिल देशमुख को एक बड़ा झटका दिया और सीबीआई जांच को मंजूरी दे दी। कोर्ट ने सुनवाई करते हुए बड़ा फैसला सुनाया और आदेश दिया कि ‘100 करोड़ रुपये’ वसूली के आरोपों की जांच अब सीबीआई करेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो