Antilia Case: वाजे के खुलासे पर बोले महाराष्ट्र के मंत्री अनिल परब- मेरा नार्को टेस्ट करा लो

एंटीलिया केस में पकड़े गए पूर्व एपीआई सचिन वाजे के पत्र में लगाए गए आरोप के जवाब में महाराष्ट्र के मंत्री अनिल परब ने कहा कि वह नार्को टेस्ट के लिए भी तैयार हैं।

 

मुंबई। मुकेश अंबानी के निवास एंटीलिया के सामने विस्फोटक रखे जाने के मामले में फंसे पूर्व एपीआई सचिन वाजे ने महाराष्ट्र सरकार के मंत्री अनिल परब पर बड़ा आरोप लगाया है। एनआईए को दिए गए एक लिखित बयान में वाजे ने आरोप लगाया है कि परब ने उसे एसबीयूटी के ट्रस्टियों को बुलाने के लिए बोला था और इसकी वजह उनसे (ट्रस्टियों) 50 करोड़ की रकम लेना था। हालांकि अब अनिल परब ने सामने आकर इन आरोपों का खंडन किया है।

अनिल परब ने कहा कि उन पर लगाए गए आरोपों से कोई संबंध नहीं है। इतना ही नहीं उन्हें तो यह भी पता नहीं है कि क्या एसबीयूटी के खिलाफ कोई जांच भी की गई थी। उन्होंने आगे कहा कि वाजे द्वारा लगाए गए सब आरोप भाजपा की रणनीति का एक हिस्सा हैं।

परब ने आगे कहा कि अपने पत्र में पुलिस कमिश्नर ने ये सब तो नहीं लिखा था। और जब जांच करने के लिए सीबीआई आ गई तो अब ऐसा क्यों बोल रहा है। इसका मतलब साफ है कि सचिन वाजे को कुछ करने के लिए मजबूर किया जा रहा है और सरकार को बदनाम करने के लिए यह सब हो रहा है।

परब ने बताया, "पिछले 2 दिनों से, भाजपा कार्यकर्ता कह रहे थे कि अनिल परब का नाम सामने आएगा और उन्हें इस्तीफा देना होगा। उन्हें कैसे पता चला कि सचिन वाजे एक पत्र देंगे। यह साफ है कि महाराष्ट्र के मंत्रियों को बदनाम करने की साजिश है।"

उन्होंने कहा, "सचिन वाजे ने पहले इस बारे में बात क्यों नहीं की? उन्होंने पहले अनिल परब का उल्लेख नहीं किया। अचानक, वह एक पत्र लिखता है। इसका मतलब है कि सरकार को बदनाम करने के लिए उसे यह सब करने के लिए कहा गया है। मैं किसी भी तरह की जांच के लिए तैयार हूं। मैं नार्को टेस्ट के लिए भी तैयार हूं।"

अमित कुमार बाजपेयी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned