scriptAnurag Thakur का दावा : हिमाचल प्रदेश निकाय चुनाव में बीजेपी हासिल करेगी शानदार जीत | Anurag Thakur claims: BJP will get a landslide victory in Himachal Pradesh civic elections | Patrika News

Anurag Thakur का दावा : हिमाचल प्रदेश निकाय चुनाव में बीजेपी हासिल करेगी शानदार जीत

locationनई दिल्लीPublished: Dec 27, 2020 03:00:46 pm

Submitted by:

Dhirendra

जीत का सिलसिला हिमाचल निकाय चुनाव में भी रहेगा बरकरार।
पीएम मोदी और शाह का नेतृत्व लोगों को पसंद।

anurag thakur

जीत का सिलसिला हिमाचल निकाय चुनाव में भी रहेगा बरकरार। पीएम मोदी और शाह का नेतृत्व लोगों को पसंद।

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर जिला विकास परिषद चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के लिए अहम भूमिका निभाने के बाद केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने अब हिमाचल प्रदेश में आगामी पंचायती राज चुनाव में पार्टी की शानदार जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा है कि हमने हैदराबाद, जम्मू और कश्मीर, यूपी, बिहार और यहां तक कि उप चुनावों में बेहतर परिणाम हासिल किए हैं। आने वाले दिनों में हिमाचल प्रदेश में पंचायती राज चुनाव होंगे। इस चुनाव में भी बीजेपी प्रदेश के हर कोने में अच्छा प्रदर्शन करेगी। पीएम मोदी और अमित शाह द्वारा विकास पर जोर देने की वजह से लोग बीजेपी को ज्यादा पसंद करते हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1343115844323184640?ref_src=twsrc%5Etfw
प्रदेश के हर कोने में करेंगे बेहतर प्रदर्शन

बता दें कि अनुराग ठाकुर बीजेपी के युवा नेता हैं। उन्होंने जम्मू-कश्मीर जिला विकास परिषद चुनाव में बीजेपी को सबसे बड़ी पार्टी की हैसियत तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई है। अब उनकी नजर हिमाचल प्रदेश पंचायती राज चुनाव है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी प्रदेश के निकाय चुनाव में अपना प्रदर्शन दोहराएगी। फिलहाल बीजेपी के नेता पश्चिम विधानसभा चुनाव में जुट गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो