script

मोदी के इशारे पर पड़ रहे हैं इनकम टैक्स छापे : चंद्रबाबू नायडू

locationनई दिल्लीPublished: Apr 05, 2019 04:09:37 pm

Submitted by:

Vineeta Vashisth

चंद्रबाबू नायडू ने किया ट्वीट
पीएम मोदी के इशारे पर पड़ रहे छापे
चुनाव आयोग को समानता बरतने को कहा

chandra babu naidu

मोदी के इशारे पर पड़ रहे हैं इनकम टैक्स छापे : चंद्रबाबू नायडू

नई दिल्ली : तेलगु देशम पार्टी के नेता और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने पार्टी नेताओं के घर पर पड़ रहे आयकर छापों को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। नायडू ने ट्वीट किया है कि टीडीपी नेताओं और कार्यकर्ताओं के खिलाफ आयकर की छापेमारी पीएम के इशारों पर की जा रही है।

बाजार में आने से पहले लालू प्रसाद की किताब पर ‘संग्राम’, PK ने कहा-मुंह खोला तो शर्मिंदा होंंगे RJD सुप्रीमो

चंद्रबाबू नायडू सुबह ही अपने नेताओं के दफ्तरों और आवासों पर जारी आयकर छापों के खिलाफ विजयवाड़ा में धरने पर बैठ गए थे। उन्होंने ट्वीट में लिखा है – ‘ये छापे पीएम के कहने पर मारे जा रहे हैं, एक बार चुनाव घोषित हो जाएं तो सब कुछ चुनाव आयोग की निगरानी के तहत होता है। सब दलों के पास समान मौके होते हैं। एक पार्टी जो उनका समर्थन नहीं करती है, वो उसे इस तरह दबा नहीं सकते’।

मालूम हो इनकम टैक्स विभाग ने दो दिन पहले ही तेदेपा के लोकसभा प्रत्याशी पुत्ता सुधाकर यादव के आवास पर छापा मारा था। हालांकि सुधाकर यादव ने इसे चुनावी साजिश करार दिया था और दावा किया था कि उनकी बुनियादी ढांचा कंपनी और वो सभी करों का भुगतान कर चुके हैं। यादव ने कहा कि उनके पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है लेकिन उन्हें चुनाव में फंसाने के लिए उनके खिलाफ साजिश की गई है।

बड़ी खबरः लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी सुमित्रा महाजन, भाजपा से नाराज हुई लोकसभा स्पीकर

एक तरफ नायडू अपने नेताओं के साथ धरने पर बैठे हैं तो दूसरी तरफ आंध्र प्रदेश के कडपा जिले में भी तेलुगु देशम पार्टी के विधायक सी.एम रमेश की प्रॉपर्टियों पर छापेमारी की गईा है। हालांकि रमेश ने छापा मारने आए अधिकारियों से पूछा है कि क्या उन्हें इस छापेमारी में कुछ गलत दस्तावेज बरामद हुए हैं, अगर नहीं तो किसकी सूचना पर इस तरह छापे मारे जा रहे हैं।

इनकम टैक्स की छापेमारी से केवल चंद्रबाबू नायडू ही नहीं बल्कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी भी परेशान हैं। कुमारस्वामी का भी यही आरोप है कि उन्हें खास वजहों से परेशान किया जा रहा है। स्वामी अपने ट्वीट में कह चुके हैं कि चुनाव आयोग को अपना काम करना चाहिए , लेकिन केवल संदेह के आधार पर किसी को परेशान नहीं किया जाना चाहिए।

Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.
https://twitter.com/ANI/status/1114070517516869633?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो