scriptगांधी परिवार की संपत्ति को लेकर जेटली का तंज, ट्वीट कर कहा- निश्चित रूप से धन कहीं से तो आ रहा है | arun Jaitley tweeted on Gandhi family property | Patrika News

गांधी परिवार की संपत्ति को लेकर जेटली का तंज, ट्वीट कर कहा- निश्चित रूप से धन कहीं से तो आ रहा है

locationनई दिल्लीPublished: Apr 04, 2019 08:32:51 am

Submitted by:

Shivani Singh

अरुण जेटली ने गांधी परिवार की संपत्ति पर उठाए सवाल
सार्वजनिक सेवा में लगे हैं और विदेश में छुट्टियों का आनंद देते है: जेटली
गांधी परिवार की संपत्ति 2004 से 2014 तक बढ़कर 9 करोड़ हो गई

arun Jaitley

गांधी परिवार की संपत्ति को लेकर जेटली का तंज, ट्वीट कर कहा- निश्चित रुप से धन कहीं से तो आ रहा है

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव शुरू होने में अब कुछ ही दिन रह गए हैं। ऐसे में नेताओं का एक दूसरे पर बयानबाजी का दौर जारी है। ये जंग सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल रही है। इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता अरुण जेटली ने गांधी परिवार का नाम लिए बिना एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने तंज कसते हुए गांधी परिवार के आय के स्त्रोत के बारे में सवाल उठाए।

यह भी पढ़ें

संबित पात्रा ने राहुल गांधी से पूछा सवाल, परिवार में कोई काम नहीं करता तो इतनी संपत्ति कैसे

 

https://twitter.com/arunjaitley/status/1113397802636390401?ref_src=twsrc%5Etfw

जेटली ने ट्वीट किया, ‘पीढ़ियों से एक परिवार ने किसी भी व्यावसायिक उद्यम से कमाई नहीं की। वे सार्वजनिक सेवा में रहे हैं। सभी ने एक आरामदायक जीवन से भी कहीं अच्छा जीवन यापन किया। यही नहीं उन्होंने देश और विदेश में छुट्टियों का आनंद लेते हैं। निश्चित रुप से धन कहीं से तो आ रहा है।

आपको बता दें कि बीजेपी लगातार गांधी परिवार की संपत्ति को लेकर सवाल उठा रही है। बीजेपी के कई नेताओं ने राहुल गांधी और गांधी परिवार की संपत्ति पर सवाल उठाते हुए पूछा थाा कि जब आपके परिवार में कोई काम नहीं करता तो इतनी संपत्ति कहां से आई। दरअसल, साल 2004 के लोकसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी ने जब अपनी संपत्ति का ब्यौरा दिया था तो उस समय उन्होंने अपनी संपत्ति 55 लाख बताई थी। लेकिन इसके बाद उनकी संपत्ति 2004 से 2014 तक बढ़कर 9 करोड़ हो गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो