scriptArvind Kejriwal : 2 सालों में 6 राज्यों का विधानसभा चुनाव लड़ेगी AAP | Arvind Kejriwal : AAP to contest assembly elections of 6 states in 2 years | Patrika News
राजनीति

Arvind Kejriwal : 2 सालों में 6 राज्यों का विधानसभा चुनाव लड़ेगी AAP

दिसंबर, 2020 में किया था उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान।
दो साल में यूपी, उत्‍तराखंड, गोवा, पंजाब, हिमाचल प्रदेश और गुजरात में चुनाव होने हैं।

Jan 28, 2021 / 01:06 pm

Dhirendra

arvind kejriwall

दिसंबर, 2020 में किया था उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान।

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने अपने पार्टी के विस्तार करने की योजना का संकेत देते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी आगामी दो वर्षों में छह राज्यों का विधानसभा चुनाव लड़ेगी। इन राज्यों उत्तर प्रदेश, उत्‍तराखंड, गोवा, पंजाब, हिमाचल प्रदेश और गुजरात शामिल हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1354683551313055747?ref_src=twsrc%5Etfw
इस बात का ऐलान अरविंद केजरीवाल ने दिल्‍ली में आयोजित आम आदमी पार्टी की राष्‍ट्रीय परिषद की बैठक में की। इससे पहले केजरीवाल ने दिसंबर में यूपी विधानसभा का चुनाव लड़ने का ऐलान किया था। उन्होंने कहा कि साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी हिस्सा लेगी।
हिंसा के दोषियों को मिले सख्त सजा

उन्होंने किसान आंदोलन की चर्चा करते हुए कहा कि 26 जनवरी को जो कुछ हुआ, वो दुर्भाग्यपूर्ण था। हिंसा को किसी भी आधार पर जायज नहीं ठहराया जा सकता है। इस हिंसा कि लिए जो भी जिम्मेदार है, उसको सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए। दिल्ली में यह हिंसा उस दिन हिंसा हुई जब पूरा देश गणतंत्र दिवस मना रहा था। इसके बावजूद किसानों के मुद्दे खत्म नहीं हुए है।

Home / Political / Arvind Kejriwal : 2 सालों में 6 राज्यों का विधानसभा चुनाव लड़ेगी AAP

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो