scriptअरविंद केजरीवाल के धरने का चौथे दिन जारी, कपिल मिश्रा बोले- साहब कपड़े तो बदल लो | Arvind Kejriwal Cabinet Strike at LG anil baijal office of 4 day | Patrika News

अरविंद केजरीवाल के धरने का चौथे दिन जारी, कपिल मिश्रा बोले- साहब कपड़े तो बदल लो

Published: Jun 14, 2018 09:32:22 am

Submitted by:

Chandra Prakash

सीएम अरविंद केजरीवाल के एलजी दफ्तर में धरने का आज चौथा दिन है। वहीं दूसरी ओर बीजेपी का सीएम ऑफिस में भी धरना जारी है।

Arvind Kejriwal

अरविंद केजरीवाल का धरना चौथे दिन जारी, कपिल मिश्रा बोले- साहब कपड़े तो बदल लो

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में इन दिनों धरने का मौसम चल रहा है। जहां दिल्ली सरकार के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और कैबिनेट मंत्री एलजी ऑफिस में अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठे हैं। वहीं सीएम केजरीवाल के दफ्तर में बीजेपी के नेता भी अपनी मांगों लेकर बुधवार से धरने पर हैं। केजरीवाल के धरने का का चौथा दिन है।
https://twitter.com/ArvindKejriwal/status/1007073554066636801?ref_src=twsrc%5Etfw
गुरूवार को सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा, गुड मॉर्निंग, आखिर दिल्ली वाले क्या मांग रहे हैं- 1. आईएएस अफसरों की हड़ताल खत्म करो। 2. राशन की डोरस्टेप डिलिवरी लागू करो। नहीं होना चाहिए ये? दुनिया में कोई कह सकता है कि ये नहीं होना चाहिए? फिर ये लोग क्यों नहीं कर रहे? आज चौथा दिन है। इनकी मंशा ठीक नहीं लग रही।
https://twitter.com/KapilMishra_IND/status/1007078727606505473?ref_src=twsrc%5Etfw
कहीं कोई इन्फेक्शन हो जाएगा: कपिल
मुख्यमंत्री के ट्वीट पर पलटवार करते हुए आप से निष्कासित कपिल मिश्रा ने लिखा कि आदरणीय सीएम साहब, 1- सबसे पहले आप कपड़े बदल लो, ऐसे ही पड़े रहे तो कहीं कोई इन्फेक्शन हो जाएगा। ये मत कहना की मोदी जी ने कपड़े नहीं बदलने दे रहे। 2- दिल्ली में कोई हड़ताल नहीं है। 3- राशन की फाइल AAP के मंत्री के पास है। सारी दुनिया जानती है- आप आज झूठ बोलोगे-कल माफी मांग लोगे।
https://twitter.com/ArvindKejriwal?ref_src=twsrc%5Etfw
बीजेपी बोली- आप नौटंकी करने में मस्त
वहीं दूसरी ओर दिल्ली बीजेपी नेता मनजिंदर सिरसा ने केजरीवाल के ट्वीट पर जावब देते हुए लिखा, सुप्रभात अरविंद केजरीवाल जी, हम कल से आपके ऑफिस में बैठे हैं क्योंकि पानी की कमी से दिल्लीवाले तड़प रहे हैं और चिकित्सा सेवाओं के अभाव में चिकनगुनिया फैलने का खतरा है। दिल्ली बदहाल है और आप नौटंकी करने में मस्त हैं। विनती है आप दफ्तर आइए और दिल्ली की जिम्मेदारी संभालिए।
सोमवार से शुरू हुआ सरकार का धरना

बता दें कि आम आदमी पार्टी के नेता अपनी मांगों के साथ सोमवार शाम 5.30 बजे उपराज्यपाल के कार्यालय पहुंचे थे, जिसमें भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों को अपनी हड़ताल खत्म करने और चार महीनों से काम न करने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश देने की मांग शामिल है। मुख्यमंत्री गरीबों को उनके घरों तक राशन पहुंचाने के लिए सरकार के प्रस्ताव को मंजूरी देने की भी मांग कर रहे हैं। उन्होंने मांग पूरी होने तक बैजल के कार्यालय में ही रहने का फैसला किया है।
ये हैं आम आदमी पार्टी की 3 मांगें
– एलजी खुद आईएएस अधिकारियों की गैरकानूनी हड़ताल तुरंत खत्म कराए, क्योंकि वो सर्विस विभाग के मुखिया हैं।
– काम रोकने वाले आईएएस अधिकारियों के खिलाफ तुरंत सख्त कार्रवाई की जाए।
– दिल्ली में राशन की डोर-स्टेप-डिलीवरी की योजना को मंजूरी मिले।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो