scriptहरियाणा की जनता को फोन कर रहे हैं सीएम केजरीवाल, राम-राम कर खोल रहे खट्टर सरकार की पोल | Arvind Kejriwal is calling people of Haryana and says ram ram | Patrika News

हरियाणा की जनता को फोन कर रहे हैं सीएम केजरीवाल, राम-राम कर खोल रहे खट्टर सरकार की पोल

Published: Nov 16, 2018 02:35:58 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 से पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राम नाम का सहारा लेना शुरु कर दिया है।

Arvind Kejriwal

हरियाणा की जनता को फोन कर रहे हैं सीएम केजरीवाल, राम-राम कर खोल रहे खट्टर सरकार की पोल

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल दिल्ली के बाद अब हरियाणा की सियासत में कूद पड़े हैं। हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 से पहले आम आदमी पार्टी के लिए जमीन बनाने में केजरीवाल कोई कोताही नहीं छोड़ रहे हैं। तभी तो दिल्ली के सरकारी स्कूलों और मोहल्ला क्लिनिक को देखने का निमंत्रण सीएम मनोहर लाल को देने के बाद अब राज्य की आम जनता को फोन कर राम-राम कहना शुरु कर चुके हैं, वो भी ठेठ हरियाणवी अंदाज में।

मैं अरविंद केजरीवाल बोलूं…

पिछले कुछ दिनों से हरियाणा के मोबाइल नंबरों पर सीएम केजरीवाल की कॉल्स आ रही है। 58 सेकंड की प्री-रिकॉर्डेड इस कॉल की शुरुआत केजरीवाल हेलो, हां राम-राम जी’ से कर रहे हैं। हरियाणवी अंदाज वे कहते हैं कि मैं अरविंद केजरीवाल बोलूं, दिल्ली का मुख्यमंत्री, ठीक हो। इतना कहने के बाद वह दिल्ली में दिल्ली में आम आदमी पार्टी की ओर से किए गए विकास कार्यों का ब्यौरा देना शुरु कर देते हैं।

मुजफ्फरपुर शेल्टर रेप केस: फरार पूर्व मंत्री मंजू वर्मा की संपत्ति जब्त करेगी बिहार पुलिस

दिल्ली की तरह हरियाणा में होगा काम: केजरीवाल

केजरीवाल कहते हैं कि हमने दिल्ली की शिक्षा, स्वास्थ्य बदल कर रख दिया। इस दौरान ने हरियाणा के सीएम पर हमला बोलते हुए कह रहे हैं कि जो काम खट्टर हरियाणा में चार साल में नहीं कर सके, हमने दिल्ली में तीन साल में कर दिया है। फोन कटने से पहले केजरीवाल कहते हैं कि आम आदमी पार्टी न जिता दो, दिल्ली त भी घणा काम करके दिखावांगे, जय हिन्द।

मोहल्ला क्नीनिक को लेकर खट्टर को पहले ही दे चुके हैं चुनौती

बता दें कि सीएम खट्टर ने हाल ही में केजरीवाल पर निशाना साधते हुए उनकी सरकार की मोहल्ला क्नीनिकों को ‘हल्ला क्लीनिक’ की संज्ञा दी थी। खट्टर ने केजरीवाल को दूसरे राज्यों की चिंता छोड़ दिल्ली पर ध्यान देने की नसीहत भी दी थी। इसके बाद केजरीवाल ने खट्टर को दिल्ली की मोहल्ला क्लीनिक देखने की चुनौती दी। केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की मोहल्ला क्लीनिक और हरियाणा की डिस्पेंसरियों का तुलनात्मक अध्ययन करने के लिए खट्टर दिल्ली के तीन ऐसे मोहल्ला क्लीनिक चुन लें जो उनके हिसाब से अच्छे नहीं हैं। इसके बाद मैं वहां के दो मोहल्ला क्लीनिक चुन लूंगा जो मेरे हिसाब से अच्छे हैं। इन्हें देखने के लिये मैं उनके साथ-साथ चलूंगा। इसी तरह मैं हरियाणा की तीन डिस्पेंसरी चुन लेता हूं और खट्टर साहब प्रदेश की दो ऐसी डिस्पेंसरी चुन लें जिनमें उन्होंने बहुत अच्छा काम किया हो।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो