script

इंफोसिस संस्थापक को आप से जोड़ने को बेकरार केजरीवाल!

Published: Apr 04, 2015 01:25:00 pm

दिल्ली में सरकार बनाने के बाद से ही आम आदमी पाटी में मतभेद भी कहीं
ज्यादा बढ़ गए हैं

Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal

नई दिल्ली। दिल्ली में सरकार बनाने के बाद से ही आम आदमी पाटी में मतभेद भी कहीं ज्यादा बढ़ गए हैं। प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव की पार्टी से छुट्टी से करने के बाद अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पार्टी की छवि को सुधारने के प्रयास में लग गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार केजरीवाल भारत में आईटी इंडस्ट्री का सबसे बड़ा चेहरा माने जाने वाले इंफोसिस के संस्थापक एनआर नारायण मूर्ति को आम आदमी पार्टी से जोड़ना चाहते हैं।

इससे पहले इंफोसिस के पूर्व डायरेक्टर वी बालाकृष्णनन ने आम आदमी पार्टी ज्वाइन की थी और पिछले साल उन्होंने बेंगलुरू से लोकसभाव चुनाव भी लड़ा था। ऎसा माना जा रहा है कि केजरीवाल मूर्ती को अपनी पार्टी में शामिल करने को लेकर बेहद इच्छुक हैं और उनके अनुभव की कई क्षेत्रों में मदद लेना चाहते हैं। मूर्ती ने आम आदमी पार्टी के नेता केजरीवाल और मनीष सिसोदियौ से दिल्ली मुख्यमंत्री के ऑफिस में मंगलवार को मुलाकात की थी।

हालांकि आप के विधायक आदर्श शास्त्री का कहना है कि ये मुलाकात सिर्फ एक शिष्टाचार भेंट थी। वहीं दिल्ली सरकार के आधिकारिक बयान में कहा गया है कि तीनों (केजरीवाल, सिसोदिया, मूर्ती) ने समाजिक महत्व के मुद्दों पर चर्चा की।

मूर्ती ने कहा, “मैंने अक्षय पत्रा और उनके सहयोगियों का परिचय कराने के लिए अरविंद से मुलाकात की।” आपको बता दें कि अक्षय पत्रा के एक एनजीओ है, जोकि सुप्रीम कोर्ट द्वारा अनिवार्य सरकारी स्कूलों में मिड-डे मील को लागू कराने की दिशा में काम कर रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो