दिल्ली के एलजी से बहुत गुस्सा हैं पीएम मोदी! केजरीवाल ने ट्वीट कर सबको बताया

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल से 'बहुत नाराज' हैं।

By: Chandra Prakash

Published: 05 Jun 2018, 03:36 PM IST

नई दिल्ली। सत्ता में आने के बाद से ही सीएम अरविंद केजरीवाल का पीएम मोदी और दिल्ली के उप राज्यपाल से छत्तीस का आंकड़ा देखने को मिलता है। जहां केजरीवाल मोदी सरकार की नीतियों का विरोध करते रहते हैं तो दूसरी ओर एलजी और केजरीवाल के बीच भी विवाद होता रहता है। सीएम केजरीवाल लगातार आरोप लगाते हैं कि एलजी पीएम के इशारे पर काम करते और उन्हें परेशान करते हैं, लेकिन मंगलवार को मुख्यमंत्री ने एक अगल अंदाज में एलजी और पीएम मोदी का विरोध किया।

एलजी के काम से नाराज हैं पीएम !

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उपराज्यपाल अनिल बैजल से 'बहुत नाराज' हैं, क्योंकि वह आम आदमी पार्टी की सरकार के लिए पर्याप्त अवरोध पैदा नहीं कर पा रहे हैं। केजरीवाल ने ट्वीट किया, 'मुझे बताया गया है कि प्रधानमंत्री मौजूदा उपराज्यपाल से काफी गुस्सा हैं। प्रधानमंत्री को लगता है कि बैजल पर्याप्त अवरोध उत्पन्न नहीं कर पा रहे हैं। उपराज्यपाल के सभी अवरोधों के बावजूद, दिल्ली सरकार लोगों के लिए जबरदस्त काम कर रही है। मुख्यमंत्री यहीं नहीं रूके उन्होंने बैजल से पहले के उपराज्यपाल नजीब जंग की ओर इशारा करते हुए कहा कि यही वजह थी कि उन्हें हटा दिया गया था। बता दें कि नजीब जंग ने दिसंबर 2016 में दिल्ली के उपराज्यपाल पद से इस्तीफा दे दिया था।

यह भी पढ़ें: इफ्तार पार्टी के बाद आरएसएस का ईद मिलन समारोह, नागपुर मुख्यालय में होगा आयोजित

दिल्ली के विकास से पीएम नाखुश

केजरीवाल ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि मेरे सूत्र बताते हैं कि प्रधानमंत्री चाहते हैं कि उपराज्यपाल आप सरकार के शिक्षा, स्वास्थ्य, जल व बिजली के क्षेत्र में अच्छे कामों को रुकवाने के लिए हरसंभव कोशिश करें, लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे। अच्छे काम जारी रहेंगे। भगवान हमारे साथ है। जनता हमारे साथ है।

मुगलसराय का नाम बदलने पर कसा तंज

उत्तरप्रदेश के मुगलसराय रेलवे स्टेशन का नाम बदलकर दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन किए जाने पर भी केजरीवाल ने बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट किया कि अगर आप बीजेपी के लिए वोट करेंगे तो, शहरों और स्टेशनों के नाम बदले जाएंगे, जबकि आप को वोट देने से आपके बच्चों का भविष्य बेहतर होगा।

Arvind Kejriwal
Show More
Chandra Prakash Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned