script‘दंगों की साजिश’ वाले बयान पर भड़के ओवैसी, बोले- UP, बिहार के लोगों को मारने वाले ठाकरे हम पर आरोप लगा रहे हैं | Asaduddin owaisi attacked on MNS's leader Raj Thackerey | Patrika News

‘दंगों की साजिश’ वाले बयान पर भड़के ओवैसी, बोले- UP, बिहार के लोगों को मारने वाले ठाकरे हम पर आरोप लगा रहे हैं

locationनई दिल्लीPublished: Dec 05, 2018 01:13:33 pm

Submitted by:

Saif Ur Rehman

ओवैसी ने राज ठाकरे पर पलटवार करते हुए कहा है कि उनको (राज ठाकरे) लगता है कि ओवैसी एक टैबलेट है।

Owaisi

‘दंगों की साजिश’ वाले बयान पर भड़के ओवैसी, बोले- यूपी, बिहार के लोगों को मारने वाले राज ठाकरे हम पर आरोप लगा रहे हैं

हैदराबाद। ऑल इंडिया मजलिश-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने महाराष्ट्र नव निर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे के दंगों की साजिश वाले बयान पर पलटवार किया है। ओवैसी ने कहा, ” इनका ग्राफ नीचे गिर रहा है, तो उनको (राज ठाकरे) लगता है कि ओवैसी एक टैबलेट है या ओवैसी का नाम लेने से उनके जिस्म में हरारत आ जाएगी। पुकारिए नाम, लीजिए नाम कोई बात नहीं”। ओवैसे ने आगे राज ठाकरे से सवाल पूछने के लहजे में कहा कि मगर मैं उनसे (MNS प्रमुख राज ठाकरे) यह पूछना चाह रहा हूं कि उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों पर आप क्यों हमला कर रहे हैं । और आप हम पर दंगे का आरोप लगा रहे हैं। पहले अपने गिरेबां में झांक लो। तुम को जिंदा लेने लिए अगर ओवैसी का नाम लेना है तो लेते रहो शायद तुम को जिंदगी में कुछ मजा आ जाए”।
केंद्रीय मंत्री गडकरी का दावाः तीन राज्यों में भाजपा की जीत पक्की

क्या कहा था राज ठाकरे ने?

हाल ही में महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने विक्रोली में पार्टी के एक कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए सनसनीखेज बयान दिया था। राज ठाकरे ने केंद्र सरकार और असदुद्दीन ओवैसी के बीच मिलीभगत का दावा किया था। ठाकरे का दावा था कि सरकार राम मंदिर के मुद्दे पर दंगे कराना चाहती है। उनके पास कोई अन्य विकल्प नहीं। उन्होंने कहा कि दिल्ली से फोन आया था दंगे के मॉड्यूल बताने के बारे में। आने वाले दिनों में राम मंदिर के नाम पर दंगे होंगे और इसके लिए औवेसी के साथ बातचीत है। राज ठाकरे ने बताया कि ओवैसी के साथ मिलकर देश में दंगे भड़काने की साजिश है। सरकार कुछ कहेगी नहीं, देश में हिंदू और मुसलमानों के बीच दंगों को उकसाने के लिए वोट मांगे जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो