scriptबड़ा बयानः गोतस्करी को लेकर ओवैसी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, गाय तो सुरक्षित लेकिन… | asaduddin owaisi big statement on mob lynching case against modi govt | Patrika News

बड़ा बयानः गोतस्करी को लेकर ओवैसी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, गाय तो सुरक्षित लेकिन…

locationनई दिल्लीPublished: Jul 21, 2018 12:38:07 pm

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मॉल लिचिंग के बहाने मोदी सराकर पर साधा निशाना। दिया अब तक का सबसे बड़ा बयान।

owaisi

बड़ा बयानः गोतस्करी को लेकर ओवैसी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, गाय तो सुरक्षित लेकिन…

नई दिल्ली। गोतस्करी को लेकर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा बयान सामने आया है। ओवैसी ने देश में गोवध के नाम पर हो रही मुस्लिमों की हत्या पर चिंता जताई है। ओवैसी ने कहा, देश में गाय तो सुरक्षित लेकिन मुस्लिम नहीं हैं। आपको बता दें कि राजस्थान के अलवर में एक बार फिर गो-तस्करी के शक में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है। मृतक का नाम अकबर बताया जा रहा है। खबर के मुताबिक, वह दो गाय लेकर जा रहे थे। तभी कुछ लोगों ने गोतस्करी का आरोप लगाकर उनको पीटना शुरू कर दिया।
https://twitter.com/asadowaisi/status/1020522628682010624?ref_src=twsrc%5Etfw
मोदी के चार साल लिंच-राज
मामला अलवर जिले के रामगढ़ इलाके के गांव लल्लावंडी का है जहां शुक्रवार रात स्थानीय लोगों ने अकबर को गो-तस्कर बताकर पीटना शुरू कर दिया। इस घटना के बाद ऑल इंडिया मज्लिस ए इतेहदुल मुसलिमीन ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘गाय को संविधान के अनुच्छेद 21 के तहत जीने का नैतिक अधिकार है और एक मुस्लिम को मारा जा सकता है क्योंकि उनके ‘जीने’ का नैतिक अधिकार नहीं है। मोदी शासन के चार साल- लिंच राज।

आपको बता दें कि इससे पहले 2017 में अलवर में ही 55 साल के पहलू खान की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड के बाद देशभर में जबरदस्त आक्रोश फैला था। पहलू खान भी हरियाणा जा रहा था और अकबर भी हरियाणा का ही बताया जा रहा है।
अकसर अपने विवादित बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले ओवैसी ने लगभग तीन मिनट में ही अपनी बात कही। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री का अल्पसंख्यकों के लिए १५ प्वाइंट का प्रोग्राम है. मैं प्रधानमंत्री से जानना चाहता हूं कि ये नियम है कि १५ प्वाइंट एजेंडे के लिए तीन महीने में एक बार कैबिनेट सेकेट्री मीटिंग लेगा. उन्होंने कहा कि इसके बावजूद चार साल में एक मीटिंग नहीं हुईं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो