scriptतेलंगाना विधानसभा चुनाव: ओवैसी का भाजपा से सवाल, क्या मुझे भी दोगे एक गाय? | Asaduddin Owaisi Reaction on BJP manifesto he says Will they give one cow | Patrika News

तेलंगाना विधानसभा चुनाव: ओवैसी का भाजपा से सवाल, क्या मुझे भी दोगे एक गाय?

Published: Nov 12, 2018 03:13:56 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

बीजेपी ने अपने घोषणापत्र में तेलंगाना के अंदर एक लाख गाय वितरित करने का ऐलान किया है।

 Asaduddin Owaisi

Asaduddin Owaisi

हैदराबाद। तेलंगाना में विधानसभा चुनाव से पहले सियासी बयानबाजी अपने चरम पर है। AIMIM के नेता असदुद्दीन ओवैसी हर दिन भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोल रहे हैं। ओवैसी का ताजा बयान राज्य में भाजपा के घोषणापत्र को लेकर आया है। भाजपा के घोषणापत्र पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा है कि बीजेपी वाले मुझे भी एक गाय दान में दे दें, क्या वो ऐसा करेंगे?

बीजेपी वाले मुझे भी देंगे एक गाय?

एक रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा, ”बीजेपी ने अपने घोषणापत्र में 1 लाख गाय तेलंगाना में वितरित करने का वादा किया है, क्या वो मुझे भी एक गाय देंगे? मैं वादा करता हूं कि मैं उस गाय को बड़े ही सम्मान के साथ और संभाल कर रखूंगा, लेकिन बड़ा सवाल यही खड़ा होता है कि क्या बीजेपी वाले मुझे गाय देंगे? ये हंसने वाली बात नहीं है, विचार करने वाली बात है।

अमित शाह को दी नाम बदलने की सलाह

आपको बता दें कि ओवैसी ने इसके अलावा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर भी निशाना साधा है। मशहूर इतिहासकार इरफान हबीब के बयान का समर्थन करते हुए ओवैसी ने कहा कि अमित शाह अपना नाम कब बदल रहे हैं, क्योंकि उनके नाम में खुद एक पारसी शब्द है। बता दें कि बीजेपी सरकार द्वारा यूपी के शहरों के नाम बदले जाने को लेकर विपक्ष पहले से ही सरकार पर हमलावर है।

https://twitter.com/hashtag/TelanganaElections2018?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो