scriptओवैसी के भाई का पीएम मोदी पर आपत्तिजनक बयान, कहा- चाय वाले, हमें मत छेड़ | Asaduddin Owaisi's brother akbaruddin Objectionable statement on PM Modi | Patrika News

ओवैसी के भाई का पीएम मोदी पर आपत्तिजनक बयान, कहा- चाय वाले, हमें मत छेड़

locationनई दिल्लीPublished: Dec 03, 2018 12:21:59 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा कि अरे तू क्या, तेरी हैसियत क्या, तेरी बिसात क्या, तेरे जैसे 56 आए और चले गए। अरे ओवैसी को छोड़ो, उसकी आने वाली 1000 नस्लें भी इस मुल्क में रहेंगी और तुझसे लड़ेंगे।

 akbaruddin

ओवैसी के भाई का पीएम मोदी पर आपत्तिजनक बयान, कहा- ऐ चाय वाले, हमें मत छेड़

नई दिल्ली। पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव आखिरी दौर में है लेकिन नेताओं के बीच जुबानी जंग का स्तर हर रोज गिरता जा रहा है। बीजेपी के फायरब्रांड नेता और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हैदराबाद में ओवैसी और उनके भाई को भगाने का बयान देकर जिस विवाद की शुरुआत की, उसकी आंच अब पीएम मोदी तक पहुंचने लगी है। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी के भाई और विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी का एक विवादित बयान सामने आया है। जिसमें वे संघ, बीजेपी के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं।

ये चाय वाले, हमें मत छेड़: अकबरुद्दीन

हैदराबाद के चारमिनार विधानसभा क्षेत्र में अकबरुद्दीन AIMIM के पक्ष में रविवार को एक चुनावी जनसभा कर रहे थे। यहां उन्होंने बगैर पीएम मोदी का नाम लिए कहा कि…ये चाय वाले, हमें मत छेड़, चाय-चाय चिल्लाते हो, याद रखो इतना बोलूंगा-इतना बोलूंगा कि कान में से पीक निकलने लगेगा, खून निकलने लगेगा…अकबरुद्दीन के इस बयान के बाद सभा स्थल पर मौजूद लोगों ने तालिया बजानी शुरु कर दी। उन्होंने आगे कहा कि चाय वाला हमेशा चिल्लाता रहता है, कभी नरम चाय, कभी गरम चाय, कभी चाय की चीनी, कभी चाय की चायपत्ती, जब देखो तब चाय…चाय…चाय….।

नीचे देखें पूरा बयान

‘ओवैसी की1000 नस्लें भी इस मुल्क में रहेंगी’

तांडूर में योगी आदित्यनाथ द्वारा यह कहने कि तेलंगाना में अगर भारतीय जनता पार्टीसत्ता में आई तो असदुद्दीन ओवैसी और उनके छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी को उसी तरह हैदराबाद छोड़कर भागना होगा जिस तरह निजाम भागे थे। इसपर अकबरुद्दीन ने कहा कि आज एक और आया, वो कैसे-कैसे कपड़े पहनता है, तमाशे जैसा दिखता है। किस्मत से चीफ मिनिस्टर भी बन गया, कह रहा है निजाम की तरह ओवैसी को भगाऊंगा। AIMIM विधायक ने आगे कहा कि अरे तू क्या, तेरी हैसियत क्या, तेरी बिसात क्या, तेरे जैसे 56 आए और चले गए। अरे ओवैसी को छोड़ो, उसकी आने वाली 1000 नस्लें भी इस मुल्क में रहेंगी और तुझसे लड़ेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो