असदुद्दीन ओवैसी ने BJP पर साधा निशाना,  कहा - केवल व्हॉट्सएप फॉरवर्ड कर कोरोना को नहीं हरा सकते

  • लॉकडाउन से नौसिखियों की तरह न निपटे केंद्र सरकार
  • गंभीरता से विचार किए बगैर लॉकडाउन पर किया अमल
  • कोरोना की आड़ में खास समुदाय के लोग निशाने पर

By: Dhirendra

Updated: 08 Apr 2020, 12:49 PM IST

नई दिल्ली। देशभर में जारी कोरोना कहर के बीच ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ( AIMIM Asaduddin Owaisi ) ने लॉकडाउन लागू करने में जल्दबाजी को लेकर भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) पर निशाना साधा है। एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी ने ट्वीट कर बताया है कि लॉकडाउन और कोरोनावायरस की आलोचना से बचने के लिए ऐसा प्रयास किया जा रहा है।

एआईएमआईएम नेता ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा कि केंद्र सरकार ने बिना योजना बनाए लॉकडाउन को लागू कर दिया। इतना ही नहीं COVID-19 और लॉकडाउन से उत्पन्न स्थितियों से नौसिखियों की तरह निपटने की कोशिश की। उन्होंने बीजेपी की आलोचना करते हुए कहा कि जिम्मेदारी से बचने के लिए केवल मिलाजुला प्रयास किया जा रहा है।

WHO ने जारी की नई गाइडलाइन, कहा - स्वस्थ लोगों को फेस मास्क पहनने की जरूरत नहीं

इतना ही नहीं असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि बीजेपी के प्रचारकों को मालूम होना चाहिए कि वे व्हॉट्सऐप फॉरवर्ड के ज़रिए कोरोना वायरस को नहीं हरा सकते। उन्होंने बताया है कि इस मामले में मुस्लिमों को बलि का बकरा बनाना भी कोरोना वायरस की दवा नहीं है। न ही यह पर्याप्त कोरोना टेस्टिंग का विकल्प हो सकता है।

coronavirus गुजरात के जामनगर में 14 माह के बच्ची की मौत, देश में सबसे कम उम्र की मरीज

बता दें कि कोरोना वायरस ( Coronavirus ) का कहर दुनिया में ही नहीं, बल्कि देश में भी अब रोजाना बढ़ता ही जा रहा है। भारत में अभी तक 4600 से अधिक लोगों में संक्रमण और 24 से अधिक लोगों की की जानें जा चुकी हैं। कोरोना वायरस के प्रकोप को लेकर देशभर में कुछ न कुछ अफवाहें भी फैल रही हैं, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर लोग विरोध भी जता रहे हैं।

coronavirus China Coronavirus outbreak
Show More
Dhirendra Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned