scriptओवैसी ने कांग्रेस को बताया जेबकतरों की जमात, पीएम मोदी पर भी साधा निशाना | Asaduddin Owaisi told Congress group of Pickpocket | Patrika News

ओवैसी ने कांग्रेस को बताया जेबकतरों की जमात, पीएम मोदी पर भी साधा निशाना

Published: Dec 02, 2018 12:23:19 pm

Submitted by:

Mohit sharma

अपने विवादित बयानों के लिए पहचाने जाने वाले ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के सांसद असदुद्दीन एक बार फिर से चर्चा में हैं।

Asaduddin Owaisi

ओवैसी ने कांग्रेस को बताया जेबकतरों की जमात, पीएम मोदी पर साधा निशाना

नई दिल्ली। अपने विवादित बयानों के लिए पहचाने जाने वाले ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के सांसद असदुद्दीन एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार उन्होंने धार्मिक स्थलों की अनदेखी का आरोप लगाकर सरकार को घेरा है। ओवैसी ने कहा कि देश में मदरसों और मुस्लिमों के धार्मिक स्थलों को बंद करने के प्रयास किए जा रहे हैं और सरकार भी मुस्लिम समुदाय को देखना नहीं चाहती। आपको बता दें कि 19 सदस्यीय तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए 7 दिसंबर को मतदान होने हैं। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियों ने चुनाव प्रचार के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। सांसद असदुद्दीन ओवैसी भी सैदाबाद में एक रैली को संबोधित कर रहे थे। यह बयान सांसद ओवैसी ने रैली को संबोधित करते हुए दिया।

यह खबर भी पढ़ें— अयोध्या विवाद पर बोले योग गुरू रामदेव, मंदिर निर्माण के केवल दो ही रास्ते

पीएम नरेंद्र मोदी बार बार हैदराबाद

हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि उनके संगठन एआईएमआईएम को हराने के लिए खुद पीएम नरेंद्र मोदी बार बार हैदराबाद आ रहे हैं। जबकि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पहले से ही पांच बार आ चुके हैं। उन्होंने सरकार की ओर इशारा करते हुए कहा कि वो हमारी (मुस्लिम समुदाय) आवाज वैसे ही दबाना चाहते हैं, जैसे उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल में किया गया।

यह खबर भी पढ़ें— अब सिद्धू की पत्नी ने सीएम अमरिंदर के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- पति कैप्टन नहीं, राहुल के सिपाही

तेलंगाना में ‘प्रजाकुटमी’ यानी ‘जनता का गठबंधन’

ओवैसी ने तेलंगाना में ‘प्रजाकुटमी’ यानी ‘जनता का गठबंधन’ नाम के कांग्रेस-टीडीपी-सीपीआई-तेलंगाना जन समिति के गठबंधन पर निशाना साधा। सांसद ने कांग्रेस और टीडीपी को जेबकतरों की जमात बताया। कांग्रेस अध्यक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि जनेऊधारी राहुल हमारा दर्द कभी नहीं समझ पाएंगे, जो खुद एक पर्यटक की भांति राज्य का दौरा कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो