scriptOwaisi का Mamata Banerjee पर निशानाः अब तक नहीं पड़ा अच्छे मुसलमानों से पाला, कोई दौलत खरीद नहीं सकती | Asadudding Owaisi Target CM mamata banerjee not meet good Muslims no one can buy me | Patrika News

Owaisi का Mamata Banerjee पर निशानाः अब तक नहीं पड़ा अच्छे मुसलमानों से पाला, कोई दौलत खरीद नहीं सकती

Published: Dec 17, 2020 12:50:33 pm

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने CM Mamata Banerjee पर साधा निशाना
बोले- अब तक आपका पाला अच्छे मुसलमानों से नहीं पड़ा
दुनिया की कोई दौलत ओवैसी को नहीं खरीद सकती

AIMIM Chief Asaduddin Owaisi

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल ( West Bengal ) में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों के बीच जुबानी जंग जारी है। सत्ताधारी टीएमसी ( TMC ) और बीजेपी ( BJP )के बीच जहां तकरार चरम पर है वहीं अब इस जंग में एआईएमआईएम भी शामिल हो गई है।
एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ( Asaduddin Owaisi )ने सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। दरअसल उन्होंने ममता बनर्जी के एक बयान पर अब पलटवार किया है।

फेरे लेते वक्त दूल्हा कर बैठा इतनी बड़ी गलती, फिर दुल्हन ने जो किया उसे देखकर आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी
https://twitter.com/ANI/status/1339094448152571904?ref_src=twsrc%5Etfw
एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए एक ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा- अभी तक कोई ऐसा व्‍यक्ति पैदा नहीं हुआ जो मुझे पैसे से खरीद सके। उनके (ममता बनर्जी) आरोप आधारहीन हैं और वह बेचैन हैं।
ओवैसी ने कहा है कि ममता बनर्जी का पाला अभी तक अच्छे मुसलमानों से नहीं पड़ा है। उन्होंने कहा कि दुनिया में ऐसा कोई नहीं है जो दौलत के बल पर ओवैसी को खरीद सके।
ममता बनर्जी को अपने घर की चिंता करनी चाहिए। उनके खुद के कितने अधिक लोग बीजेपी में जा रहे हैं। उन्होंने बिहार के उन वोटरों का अपमान किया है, जिन्होंने हमें वोट दिया था।
https://twitter.com/asadowaisi/status/1339094695754919936?ref_src=twsrc%5Etfw
कोर्ट का बड़ा फैसला, पिता की नौकरी पर अब शादीशुदा बेटी का भी होगा हक, कर सकती है दावा

ममता ने ओवैसी पर लगाए थे ये आरोप
इससे पहले सीएम ममता बनर्जी ने भी ओवैसी पर जमकर आरोप लगाए थे। जलपाईगुड़ी में आयोजित जनसभा संबोधित करते हुए ममता ने बिना नाम लिए कहा था कि ‘अल्पसंख्यकों के वोटों को विभाजित करने के लिए उन्होंने (बीजेपी) हैदराबाद की एक पार्टी (AIMIM) को पकड़ा है।
बीजेपी उन्हें पैसे देती है और वे वोटों को बांटने का काम करते हैं। बिहार चुनाव में भी यह देखा गया है।

ममता के इन्हीं आरोपों पर ओवैसी ने पलटवार किया और कहा कि अब तक ममता का पाला मीर जाफर जैसे लोगों से पड़ा है। अच्छे मुसलमानों से उनका पाला ही नहीं पड़ा, अब पड़ेगा। अभी दुनिया में कोई ऐसा नहीं है, जो दौलत के बल पर ओवैसी को खरीद सके। उनका यह इल्जाम बुनियाद है।
आपको बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी ने बिहार चुनाव में पांच सीटें जीतने के बाद ही पश्चिम बंगाल चुनाव लड़ने का ऐलान किया था। इसके साथ ही उन्होंने यूपी के 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव लड़ने की भी बात कही थी।
यूपी में राजभर के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है। ओवैसी ने कहा है कि हम यूपी में चुनाव जीतने नहीं बल्कि लोगों का दिल जीतने आए हैं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y4ya8

ट्रेंडिंग वीडियो