scriptअब रामविलास पासवान के घर में सियासी बवाल, बेटी ने कहा-पिता के खिलाफ लडूंगी चुनाव | asha paswan contest loksabha election agains ramvilash paswan | Patrika News
राजनीति

अब रामविलास पासवान के घर में सियासी बवाल, बेटी ने कहा-पिता के खिलाफ लडूंगी चुनाव

रामविलास पासवान की बेटी ने अपने पिता के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

Sep 13, 2018 / 05:41 pm

Kaushlendra Pathak

ramvilash paswan

अब रामविलास पासवान के घर में सियासी बवाल, बेटी ने कहा-पिता के खिलाफ लडूंगी चुनाव

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव का समय जैसे-जैसे नजदीक आते जा रहा है, सियासी उबाल बढ़ती जा रही है। खासकर, बिहार में इन दिनों राजनीतिक परिवार में ही सियासी घमासान मचा हुआ है। जी हां, लोक जनशक्ति पार्टी के सुप्रीमो रामविलास पासवान के घर में सियासी हलचल तेज हो गई। पहले दामाद और अब बेटी ने रामविलास पासवान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। आशा पासवान ने गुरुवार को बडा़ ऐलान करते हुए कहा कि वो अपने पिता के खिलाफ हाजीपुर से आरजेडी के टिकट पर चुनाव लडेंगी।
आशा पासवान ने पिता और भाई पर लगाए काफी गंभीर आरोप

पिता के खिलाफ जाते हुए आशा पासवान ने जहां आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव को अपना चाचा बताया है। वहीं, तेजस्वी यादव और तेजप्रताप को अपना छोटा भाई बताया है। इतना ही नहीं आशा पासवान ने अपने पिता और भाई चिराग पासवान पर काफी गंभीर आरोप लगाए हैं। आशा पासवान ने रामविलास पासवान और चिराग पासवान पर परिवार के सदस्यों की अनदेखी और मनमानी का आरोप लगाया है। उन्होंन कहा कि मेरे पिता रामविलास पासवान अब दलितों के नहीं सवर्णों के नेता हो गए हैं।
दामाद अनिल साधु ने थामा आरजेडी का दामन

गौरतलब है कि इससे पहले रामविलास पासवान के दामाद अनिल साधु ने उनके खिलाफ मोर्चा खोला था। आरजेडी में शामिल होने वाले अनिल साधु ने कहा था कि अगर राजद मुझे और मेरी पत्नी को टिकट देती है, तो हम निश्चित रूप से पासवान परिवार के खिलाफ लड़ेंगे। साधु ने कहा था कि रामविलास पासवान ने सिर्फ मेरा नहीं, सभी अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति के लोगों का अपमान किया है। कहा यह भी जा रहा है कि काफी समय से अनिल साधु रामविलास पासवान से नाराज चल रहे थे। यही वजह है कि हाल ही में उन्होंने राजद का दामन थाम लिया। यहां आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने दो शादियां की हैं। पहली पत्नी का नाम रीना है, जिनसे दो बच्चे हैं। वहीं, उनकी दूसरी पत्नी से दो बेटिया हैं। फिलहाल, इस ऐलान के बाद से बिहार में सियासी माहौल एक बार फिर गरमा गया है।

Home / Political / अब रामविलास पासवान के घर में सियासी बवाल, बेटी ने कहा-पिता के खिलाफ लडूंगी चुनाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो