scriptरामविलास के परिवार में बड़ा बवाल, बेटी ने कहा- माफी मांगे एलजेपी प्रमुख, नहीं तो करूंगी आंदोलन | asha paswan gave shocking statement against father ram vilas paswan | Patrika News

रामविलास के परिवार में बड़ा बवाल, बेटी ने कहा- माफी मांगे एलजेपी प्रमुख, नहीं तो करूंगी आंदोलन

locationनई दिल्लीPublished: Jan 12, 2019 05:11:53 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

रामविलास पासवान की बेटी ने अपने पिता के खिलाफ बड़ा ऐलान किया है।

paswan

रामविलास के परिवार में बड़ा बवाल, बेटी ने कहा- माफी मांगे एलजेपी प्रमुख, नहीं तो करूंगी आंदोलन

नई दिल्ली। एलजेपी सुप्रीमो रामविलास पासवान के परिवार में भी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। बेटी आशा पासवान ने एक बार फिर पिता के खिलाफ जंग छेड़ दी है। आशा ने कहा कि रामविलास पासवान राबड़ी देवी से माफी मांगे, नहीं तो वह उनके खिलाफ आंदोलन करेंगी।
पासवान परिवार में बड़ा बवाल

आशा पासवान का कहना है कि उनके पिता रामविलास पासवान ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पर निशाना साधते हुए ही उन्हें ही अंगूठा छाप कहा है। एेसा कहकर उन्होंने पूरे महिला समाज को अपमानित किया है, मेरी मां को अपमानित किया है। इसके लिए रामविलास पासवान को राबड़ी देवी से मांफी मांगनी होगी, नहीं तो उनके खिलाफ मैं आंदोलन करूंगी। आशा पासवान ने कहा कि पापा ने माफी नहीं मांगी तो वो लोजपा दफ्तर के बाहर धरने पर बैठेंगी साथ में उनके संसदीय क्षेत्र हाजीपुर में उनके खिलाफ प्रचार भी करेंगी।
बेटी आशा पासवान ने किया ऐलान-ए-जंग

गौरतलब है कि शुक्रवार को मीडिया से मुखातिब होते हुए केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा था कि नारा लगाते-लगाते लोग अंगूठा छाप को भी सीएम बना देते हैं। अपने पिता का जिक्र करते हुए आशा ने कहा कि मेरी मां को अंगूठा छाप होने के कारण ही उन्होंने छोड़ा था। आशा ने कहा कि मैं अपने पिता को सबक सिखा दूंगी। उन्होंने सिर्फ एक महिला का नहीं बल्कि देशभर की महिलाओं का अपमान किया है। हाजीपुर जाकर मैं उन्हें बताऊंगी की अंगूठा छाप क्या होता है। आशा पासवान ने एक तरह से अपने पिता के खिलाफ ऐलान-ए जंग कर दिया है। हालांकि, आशा पासवान के इस बयान पर रामविलास पासवान ने अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। अब देखना यह है कि पासवान की लड़ाई भविष्य में क्या रंग लाती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो