scriptआशुतोष के आम आदमी पार्टी से संन्यास पर विश्वास ने कहा मुबारक हो ‘आजादी’ | Ashutosh left aam admi parti kumar vishvas gave mubarakbad for aazadi | Patrika News

आशुतोष के आम आदमी पार्टी से संन्यास पर विश्वास ने कहा मुबारक हो ‘आजादी’

locationनई दिल्लीPublished: Aug 15, 2018 11:55:26 am

आम आदमी पार्टी से संन्यास लेने पर कुमार विश्वास ने कसा तंज, आशुतोष से बोले मुबारक हो आजादी

kumar vishvas

आशुतोष के आम आदमी पार्टी से संन्यास पर विश्वास ने कहा मुबारक हो ‘आजादी’

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व पत्रकार आशुतोष ने पार्टी छोड़ दी है. उन्होंने अपना इस्तीफा भी पार्टी को सौंप दिया। आशुतोष ने ट्वीट कर खुद इस बात की जानकारी दी है। आशुतोष ने कहा, हर सफर का अंत होता है. आम आदमी पार्टी के साथ मेरा साथ बहुत खूबसूरत और क्रांतिकारी सफर आज खत्म हुआ। मैंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. पार्टी की पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी (पीएसी) को भी अपना इस्तीफा सौंप दिया है। जिन्होंने मेरा समर्थन किया, उन सभी को धन्यवाद। आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी ने 53 वर्षीय आशुतोष के इस्तीफे पर अब तक कोई फैसला नहीं लिया है।
https://twitter.com/DrKumarVishwas/status/1029597471503208448?ref_src=twsrc%5Etfw
विश्वास ने कहा आजादी मुबारक
आशुतोष के पार्टी छोड़ने के ऐलान के बाद कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट कर कहा कि आजादी मुबारक। उन्होंने ट्वीट कर कहा, हर प्रतिभासम्पन्न साथी की षड्यंत्रपूर्वक निर्मम राजनैतिक हत्या के बाद एक आत्ममुग्ध असुरक्षित बौने और उसके सत्ता-पालित, 2G धन लाभित चिंटुओं को एक और च्च्आत्मसमर्पित-क़ुरबानीज्ज् मुबारक हो ! इतिहास शिशुपाल की गालियाँ गिन रहा है।
नाराजी की ये बताई जा रही वजह
मीडिया से मिली खबरों के मुताबिक इस साल आम आदमी पार्टी की ओर से राज्यसभा न भेजे जाने की वजह से वह नाराज चल रहे थे। आम आदमी पार्टी ने संजय सिंह, सुशील गुप्ता और एनडी गुप्ता को राज्यसभा में भेजा था। यही वजह है कि आशुतोष ने पार्टी से अलग होने में ही भलाई समझी। आशुतोष दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के काफी करीबी माने जाते रहे हैं।
2014 में छोड़ी थी पत्रकारिता

बता दें कि आशुतोष ने 2014 में लोकसभा चुनाव से ठीक पहले पत्रकारिता को अलविदा कह कर आम आदमी पार्टी का दामन थामा था। उन्होंने आप के टिकट पर दिल्ली के चांदनी चौक से कांग्रेस के कपिल सिब्बल और बीजेपी के हर्षवर्धन के खिलाफ चुनाव लड़ा था, जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो