scriptलोकसभा चुनाव: केन्द्रीय चुनाव समिति की बैठक से पहले भाजपा को झटका, सांसद रामप्रसाद शर्मा ने दिया इस्तीफा | assam bjp mp ram prasad sharma resign from party | Patrika News

लोकसभा चुनाव: केन्द्रीय चुनाव समिति की बैठक से पहले भाजपा को झटका, सांसद रामप्रसाद शर्मा ने दिया इस्तीफा

locationनई दिल्लीPublished: Mar 16, 2019 12:45:37 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

असम में भाजपा को बड़ा झटका
तेजपुर सांसद रामप्रसाद शर्मा ने दिया इस्तीफा
शनिवार शाम को भाजपा जारी कर सकती है पहली लिस्ट

ram prasad sharma

लोकसभा चुनाव: केन्द्रीय चुनाव समिति की बैठक से पहले भाजपा को झटका, सांसद रामप्रसाद शर्मा ने दिया इस्तीफा

नई दिल्ली। अगामी लोकसभा चुनाव की बिसात बिछ चुकी है। चुनाव आयोग तारीखों का ऐलान कर चुका है। राजनीतिक पार्टियां अब उम्मीदवारों की सूची जारी कर रही हैं। वहीं, चर्चा यह है कि शनिवार शाम भाजपा केन्द्रीय चुनाव समिति की बैठक है, जिसके बाद उम्मीदवारों की पहली सूची जारी हो सकती है। लेकिन, इससे पहले भाजपा को बड़ा झटका लगा है। असम के तेजपुर से भाजपा सांसद रामप्रसाद शर्मा ने पार्टी से अचानक इस्तीफा दे दिया है।
असम में भाजपा को बड़ा झटका

जानकारी के मुताबिक, रामप्रसाद शर्मा ने फेसबुक के जरिए पार्टी से अपने इस्तीफे की घोषणा की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरपी शर्मा ने यह कदम पार्टी से टिकट न मिलने की संभावनाओं के चलते उठाया है। शर्मा ने पोस्ट में लिखा है कि 15 वर्ष आरएसएस और विहिप के बाद लगातार 29 वर्षों तक मैंने भाजपा में काम किया। सांसद होने और गोर्खा सम्मेलन, असम का अध्यक्ष होने के बावजूद प्रदेश भाजपा कमेटी ने उम्मीदवारों के पैनेल में मेरा नाम शामिल नहीं किया। रामप्रसाद के इस्तीफे से नार्थ इस्ट में कहीं न कहीं भाजपा को बड़ा झटका लगा है। हालांकि, अभी तक पार्टी की ओर से इस मामले में कोई बयान नहीं आया है।
भाजपा नेताओं ने कुछ भी कहने से किया इनकार

शर्मा ने कहा कि भाजपा से अलग होने के बाद भी वो क्षेत्र की जनता के लिए काम करते रहेंगे। शर्मा ने अपने संसदीय क्षेत्र की जनता से उनका सहयोग मांगा है। हालांकि, इस संबंध में प्रदेश भाजपा के नेता कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है। गौरतलब है कि शनिवार शाम को भाजपा करीब 180 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो