scriptAssembly elections : बंगाल बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक जारी, अमित शाह भी हैं मौजूद | Assembly elections : Bengal BJP core group meeting continues, Amit Shah is also present | Patrika News

Assembly elections : बंगाल बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक जारी, अमित शाह भी हैं मौजूद

locationनई दिल्लीPublished: Mar 04, 2021 12:48:52 pm

Submitted by:

Dhirendra

जेपी नड्डा के आवास पर जारी है बैठक।
बीजेपी केंद्रीय समिति की आज शाम को बैठक होगी।

shah nadda

प्रत्याशियों के चयन को लेकर जारी है माथापच्ची।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के घर पर कोर ग्रुप की बैठक जारी है। इस बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद हैं। इस बैठक के बाद शाम में बीजेपी केंद्रीय समिति की बैठक होगी। बताया जा रहा है कि प्रत्याशियों के चयन को लेकर बैठक जारी है।
प्रत्याशियों के चयन को लेकर जारी है माथपच्ची

पश्चिम बंगाल में 27 मार्च और एक अप्रैल को क्रमश पहले और दूसरे चरण के विधानसभा चुनावों में 30-30 सीटों पर मतदान होने हैं। इन्हीं सीटों पर पार्टी प्रत्याशियों के चयन को लेकर बैठक का सिलसिला जारी है। दूसरे चरण में जिन सीटों पर चुनाव होना है उनमें तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की नंदीग्राम विधानसभा सीट भी आती है।
बता दें कि पश्चिम बंगाल चुनाव में टीएमसी और बीजेपी के बीच कड़े मुकाबले की उम्मीद जताई जा रही है। ये चुनाव 27 मार्च से 29 अप्रैल के बीच आठ चरणों में होंगे। मतगणना दो मई को होनी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो