scriptविधानसभा चुनावः पीएम मोदी ने केजरीवाल पर साधा निशाना, पूछा-बिहार के लोगों से इतनी नफरत क्यों? | Assembly elections: PM Modi targeted Kejriwal asked why people of Bihar are so hated? | Patrika News

विधानसभा चुनावः पीएम मोदी ने केजरीवाल पर साधा निशाना, पूछा-बिहार के लोगों से इतनी नफरत क्यों?

locationनई दिल्लीPublished: Feb 04, 2020 11:13:37 am

Submitted by:

Dhirendra

केजरीवाल बिहार आैर पूरे पूर्वांचल के लोगों का हित नहीं चाहते
भाजपा जो कहती उसे पूरा करती है

 
 

pm_modi654.jpeg
नई दिल्ली| चुनाव अधिसूचना जारी होने के बाद पहली बार दिल्ली के सीबीडी ग्उंड में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने भी शाहीन बाग को अपने एजेंडे में शामिल कर लिया। पूर्वांचल और बिहार के लोगों की बड़ी आबादी देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कड़कड़डूमा की सभा में उनसे कनेक्ट होने की कोशिश की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के एक पुराने बयान के जरिए उन्हें इस मुद्दे पर घेरा भी।
पीएम मोदी ने कहा कि मैं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सुन रहा था। वे कह रहे थे कि पटना से आने वाली बसों को दिल्ली में आने से मना कर दिया गया है। बिहार के लोगों के लिए पूर्वाचल के लोगों के लिए ये कैसा पूर्वाग्रह है, जो इस तरह के फैसले करवाता है। यही वो लोग हैं, जो कहते हैं कि पूर्वाचल से 5 सौ रुपए का टिकट लेकर बिहारी आता है और लाखों का इलाज कराकर चला जाता है। पूर्वांचल के लोगों के प्रति, बिहार के लोगों के प्रति इनकी यही सोच है।
पीएम मोदी ने बताया कि अरविंद केजरीवाल बिहार आैर पूरे पूर्वांचल के लोगों का हित नहीं चाहते। उन्होंने कहा कि पीएम ने कहा कि संसार भर में भारत का सामर्थ्य बढ़ाने में बिहार के लोगों की बहुत बड़ी भूमिका रही है। दिल्ली हो या देश का कोई कोना, हर क्षेत्र में बिहार के लोग सर्वोत्तम करते दिखेंगे मगर उनसे भी ऐसी नफरत, बिहार और पूर्वाचल के लोगों के साथ ऐसी दुर्भावना मेरी समझ से परे है।
बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवारों के लिए सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी प्रचार के मैदान में उतर गए हैं। उन्होंने कड़कड़डूमा के सीबीडी ग्राउंड पर चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा जो कहती उसे पूरा करती है, भाजपा के लिए देश का हित सबसे ऊपर है। अपने वादों को पूरा करने के लिए हम दिन-रात एक कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो