scriptअरविंद केजरीवाल की गाड़ी पर पत्थरों और डंडों से हमला, बाल-बाल बचे | Attack on Arvind Kejriwal in Ludhiana | Patrika News

अरविंद केजरीवाल की गाड़ी पर पत्थरों और डंडों से हमला, बाल-बाल बचे

Published: Feb 29, 2016 02:24:00 pm

कुमार विश्वास ने लिखा कि जो तुम्हारे हाथ में पत्थर, छुरी और बेंत हैं, ये सब तुम्हारी हार के स्वीकार के संकेत हैं।

Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal

लुधियाना। लुधियाना में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गाड़ी पर सोमवार को कुछ लोगों ने डंडों और पत्थरों से हमला किया। इस हमले में केजरीवाल की कार का सामने का शीशा टूट गया। हालांकि अरविंद केजरीवाल पूरी तरह सुरक्षति हैं लेकिन वह आज ही वापस दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

आप हमारा आत्मविश्वास नहीं तोड़ सकते-
इस हमले की जानकारी केजरीवाल ने खुद ट्वीट करके दी है। ट्वीट में मुख्यमंत्री ने आशंका जताई कि कांग्रेस और अकाली दल उनसे डरे हुए हैं और साथ ही उन्होंने कहा कि वे उनका आत्मविश्वास नहीं तोड़ सकते।


तुम्हारे हाथ में पत्थर, छुरी और बेंत हैं, ये सब तुम्हारी हार के स्वीकार के संकेत हैं-
केजरीवाल के सहयोगी और आप नेता कुमार विश्वास ने भी इस हमले के बारे में ट्वीट किया है। विश्वास ने अपने ट्वीट में हमला करने वालों पर कटाक्ष करते हुए एक शेर लिखा। कि ये जो तुम्हारे हाथ में पत्थर, छुरी और बेंत हैं, ये सब तुम्हारी हार के स्वीकार के संकेत हैं।


बाल-बाल बचे केजरीवाल-
आम आदमी पार्टी के ही नेता आशीष खेतान ने भी अकाली दल पर यह हमला करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री बादल के समर्थकों ने ही केजरीवाल की गाड़ी पर हमला किया। खेतान ने पंजाब पुलिस पर भी घटना के दौरान मूक रहने का आरोप लगाया। उन्होंने जानकारी दी कि हमलावर केजरीवाल से सिर्फ कुछ इंच की ही दूरी पर थे। सौभाग्यवश केजरीवाल आहत हुए बिना बच कर निकल सके।

राज्य की सभी 117 सीटों से चुनाव लड़ेगी आप-
मुख्यमंत्री केजरीवाल आगामी विधानसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए राज्य के दौरे पर थे। आम आदमी पार्टी आगामी विधानसभा चुनावों में राज्य की सभी 117 सीटों से चुनाव लड़ेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो