दिल्ली BJP अध्यक्ष मनोज तिवारी पर हमला, इसके बावजूद जारी रखा भाषण

जनसभा में भीड़-भाड़ के बीच मंच के पीछे से उन पर लकड़ी का छोटा डंडा और कुछ पत्थर फेंके गए।

By: kundan pandey

Updated: 20 Aug 2017, 09:00 AM IST

नई दिल्ली। पश्चिमी दिल्ली के बवाना विधानसभा उपचुनाव के मद्देनजर शनिवार रात बवाना में आयोजित की गई जनसभा में दिल्ली भाजपाध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी पर एक अज्ञात व्यक्ति ने हमला कर दिया। जनसभा में भीड़-भाड़ के बीच मंच के पीछे से उन पर लकड़ी का छोटा डंडा और कुछ पत्थर फेंके गए। इससे उनके हाथ पर मामूली चोट आई और उनका चश्मा भी टूट गया। हमला करने के बाद हमलावर अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। हमले के बाद भी तिवारी ने भाषण जारी रखते हुए कहा कि वह ऐसे हमलों से डरने वाले नहीं हैं। उधर, भाजपा की स्थानीय कार्यकर्ता बबिता राठौर ने नरेला थाने में लिखित शिकायत दे दी है।

झंडा चौक पर जनसभा में किया गया हमला
दरअसल, मनोज तिवारी शनिवार रात करीब आठ बजे बवाना जेजे कॉलोनी के झंडा चौक पर जनसभा को संबोधित कर रहे थे। तभी पीछे से फेंका गया एक डंडा उनके हाथ पर लगा। वह जब तक कुछ समझ पाते, तब तक कुछ पत्थर भी फेंके गए। हमले के बाद भी मनोज तिवारी ने भाषण जारी रखते हुए शांति बनाए रखने की अपील की।

जनता आने वाले समय में इन्हें देगी जवाब
इस बीच कार्यकर्ताओं ने आसपास के इलाके में हमलावर की तलाश भी की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि विपक्षी पार्टियां हार के डर से अब हिंसा का सहारा ले रही हैं, लेकिन भाजपा इससे डरने वाली नहीं है। हम विकास के लिए अपना काम करते रहेंगे, चाहे दूसरे लोग जो तिकड़म अपना लें। जनता आने वाले समय में इन्हें जवाब देगी। इस तरह के हमले विपक्षियों में लगातार बढ़ रही हताशा को दिखाते हैं।

23 अगस्त को होना है मतदान
यहां पर बता दें कि दिल्ली की बवाना विधानसभा सीट पर 23 अगस्त को मतदान होना है। मतों की गणना 28 अगस्त को होगी। चुनाव आयोग ने विधानसभा सीट पर उप-चुनाव के तहत होने वाले मतदान में वीवीपैट युक्त इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) के इस्तेमाल करने का फैसला किया है।

kundan pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned