scriptबाबरी विध्‍वंस पर हरियाणा के मंत्री विज के बिगड़े बोल-आधा काम कर दिया, ताकत मिलते ही बनेगा मंदिर | Babri Masjid demolition Haryana minister Anil Vij controversial tweet | Patrika News

बाबरी विध्‍वंस पर हरियाणा के मंत्री विज के बिगड़े बोल-आधा काम कर दिया, ताकत मिलते ही बनेगा मंदिर

locationनई दिल्लीPublished: Dec 06, 2018 06:33:25 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

बाबरी विध्‍वंस की 26वीं बरसी पर बीजेपी सरकार के स्वास्थ्य मंत्री विवादित बयान देकर कर नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है।

Babri Masjid

बाबरी विध्‍वंस पर हरियाणा के मंत्री विज के बिगड़े बोल-आधा काम कर दिया, ताकत मिलते बनेगा मंदिर

नई दिल्ली। बाबरी विध्‍वंस की 26वीं बरसी पर पूरे देश में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त देखने को मिल रहे हैं। तो किसी भी अनहोनी से बचने के लिए पूरी अयोध्या को छावनी में तब्दील है। वहीं अयोध्या में मुस्लिम संगठनों ने अपने प्रतिष्ठान बंद रखे और मस्जिदों में नमाज अदा करने के बाद बाबरी मस्जिद के पुन: निर्माण की दुआ मांगी तो वहीं हिन्दू संगठनों ने विवादित रामजन्म भूमि पर भव्य मंदिर निर्माण का संकल्प दोहराया। इसी बीच हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने सौहार्द स्वास्थ्य को बिगाड़ने वाला बयान दिया है। विज ने अयोध्या विवाद पर हिसाब बराबर करने की बात कह कर नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है।

https://twitter.com/anilvijminister/status/1070535087236833281?ref_src=twsrc%5Etfw

अनिल विज ने ट्विटर पर लिखा…

हरियाणा की बीजेपी सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने ट्विटर पर लिखा है कि जब बाबर ताकतवर था उसने राम मंदिर तोड़ कर वहां मस्जिद बनवा दी । उसने किसी कानून के तहत थोड़ा यह काम किया था। जिस दिन रामभक्त ताकतवर बने उन्होंने मस्जिद तोड़ दी । आधा काम कर दिया जिस दिन और शक्तिशाली बनेंगे वहां मन्दिर बना कर हिसाब पूरा कर देंगे ।

गिरिराज बोले- देरी के लिए कांग्रेस जिम्मेदार

वहीं दूसरी ओर लगातार विवादित बयान देकर सुर्खियों में रहने वाले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी बाबरी मस्जिद विध्वंस पर बयान दिया है। सिंह ने कहा कि 1963 में हजरत साहब के खोए बाल मिलने पर तत्कालीन प्रधानमंत्री नेहरू ने चैन की सांस ली थी, लेकिन अयोध्या में राम मंदिर न बनने पर कांग्रेस में कोई बेचैनी नहीं हो रही है। सिंह ने अपने बयान में साफ-साफ कहा कि राम मंदिर बनने में हो रही देरी की मुख्य वजह कांग्रेस पार्टी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो