scriptJDU में शामिल होने से पहले उपेंद्र कुशवाहा बोले – अब नीतीश के साथ करेंगे देश और प्रदेश के हित में काम | Before joining JDU, Upendra Kushwaha said will work with Nitish in interest of country and Bihar | Patrika News

JDU में शामिल होने से पहले उपेंद्र कुशवाहा बोले – अब नीतीश के साथ करेंगे देश और प्रदेश के हित में काम

locationनई दिल्लीPublished: Mar 14, 2021 01:55:53 pm

Submitted by:

Dhirendra

Breaking :

जेडीयू के हुए आरएलएसपी नेता उपेंद्र कुशवाहा।
समान विचारधारा वाले लोगों के साथ मिलकर करेंगे काम।

upendra_kushaha

वक्त बदल गया है, इसलिए नई सोच के साथ काम करना ज्यादा बेहतर रहेगा।

नई दिल्ली। रविवार को जेडीयू में शामिल होने से पहले राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि सियासी तकाजा बदल गया है। इसलिए हमने अब देश और बिहार के हित में काम करने का फैसला लिया है।
https://twitter.com/ANI/status/1371006627017461769?ref_src=twsrc%5Etfw
समान विधारधारा के लोगों को एक मंच पर आने की जरूरतर

उन्होंने मीडिया को बताया कि अब राष्ट्र और राज्य के हित में बिहार में समान विचारधारा वाले लोगों को एक मंच पर आना चाहिए। यह वर्तमान राजनीतिक स्थिति की मांग है। इसलिए राष्ट्रीय लोक समता पार्टी ने नीतीश कुमार के नेतृत्व में जेडीयू के साथ विलय का फैसला किया है। अब हम उनके साथ खड़े हैं और एक साथ मिलकर काम करेंगे।
बता दें कि आरएलएसपी नेता उपेंद्र कुशवाहा पीएम मोदी के पहलेे कार्यकाल के दौरान उनके मंत्रिमंडल में मंत्री रह चुके हैं। लोकसभा चुनाव 2019 में सीटों के आवंटन सहमति नहीं बनने के बाद वो एनडीए से अलग हा गए थे। उसके बाद न तो उन्हें लोकसभा चुनाव में जनता का साथ मिला और न ही बिहार विधानसभा चुनाव में।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो