scriptबंगाल हिंसा: अमित शाह के रोड शो में टीएमसी के खिलाफ भाजपा का दिल्‍ली में विरोध प्रदर्शन | Bengal violence: BJP protest against TMC act in Amit Shah road show Kolkata | Patrika News

बंगाल हिंसा: अमित शाह के रोड शो में टीएमसी के खिलाफ भाजपा का दिल्‍ली में विरोध प्रदर्शन

locationनई दिल्लीPublished: May 15, 2019 01:18:51 pm

Submitted by:

Dhirendra

टीएमसी के हिंसा के विरोध में भाजपा का जंतर-मंतर पर प्रदर्शन जारी
अमित शाह ने कहा बंगाल में ममता बनर्जी करा रही है हिंसा
शाह ने मीडिया को बताया लोकतंत्र का गला घोटा जा रहा है

bjp

बंगाल हिंसा: अमित शाह के रोड शो में टीएमसी के प्रदर्शन के खिलाफ भाजपा दिल्‍ली में विरोध प्रदर्शन

नई दिल्‍ली। कोलकाता में मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्‍यक्ष अमित शाह के रोड शो में टीएमसी कार्यकर्ताओं के बवाल के विरोध में पार्टी ने दिल्‍ली के जंतर-मंतर पर ममता बनर्जी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं का जंतर-मंतर पर प्रदर्शन जारी है। भाजपा नेता मुंह पर उंगली रखकर अपना विरोध जता रहे हैं। भाजपा नेता धरने पर पार्टी अध्‍यक्ष शाह की प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के बाद बैठे हैं। हिंसा के खिलाफ प्रदर्शन में केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन, जितेंद्र सिंह और विजय गोयल व अन्‍य नेता मौजूद हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1128546811084517376?ref_src=twsrc%5Etfw
टीएमसी करा रही है हिंसा

बुधवार को अमित शाह ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर ममता बनर्जी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बंगाल में तृणमूल कांग्रेस हिंसा कराती है। यहां पर लोकतंत्र का गला घोटा जा रहा है। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि मंगलवार को रोड शो से 3 घंटे पहले भाजपा के पोस्टर उतारे गए। उन्होंने कहा कि वह ममता दीदी को बताना चाहते हैं कि आप सिर्फ 42 सीटों पर चुनाव लड़ रही हैं और भाजपा देश के सभी राज्यों में चुनाव लड़ रही है । मगर कहीं पर भी हिंसा नहीं हुई, लेकिन बंगाल में हर चरण में हिंसा हुई इसका साफ़ मतलब है कि हिंसा TMC कर रही है।
कमल हासन हिंदू आतंकवाद पर अपने बयान से मुकरे, कहा- मीडिया ने मुझे एंटी हिंदू बताया

लोकतंत्र का घोटा जा रहा है गला
बता दें कि पश्चिम बंगाल में रोड शो के दौरान लगे हिंसा के आरोपों को लेकर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को दिल्‍ली में प्रेस कॉफ्रेंस कर सीएम ममता बनर्जी पर हमला बोला है। उन्‍होंने कहा कि अब तक चुनाव के 6 चरण समाप्त हो चुके हैं। इन 6 के 6 चरणों में सिवाय बंगाल के कहीं भी हिंसा नहीं हुई। उन्होंने कहा कि बंगाल में तृणमूल कांग्रेस हिंसा कराती है। यहां पर लोकतंत्र का गला घोटा जा रहा है। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कल रोड के 3 घंटे पहले भाजपा के पोस्टर उतारे गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो