script

RSS नेता भैय्याजी जोशी का बड़ा दावा, फडणवीस बहुत दिनों तक नहीं रहेंगे EX सीएम

locationनई दिल्लीPublished: Feb 22, 2020 05:19:47 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

RSS नेता भैय्याजी जोशी ( BhaiyyaJi Joshi ) ने कहा- फडणवीस ( devendra fadnavis ) ज्यादा दिनों तक EX सीएम नहीं रहेंगे
NCP ने कहा- 15 साल बाद का सपना अभी देख रहे हैं RSS नेता

devendra fadnavis and BhaiyyaJi Joshi

RSS नेता भैय्याजी जोशी ने कहा- देवेन्द्र फडणवीस ज्यादा दिनों तक महाराष्ट्र के पूर्व सीएम नहीं रह सकते हैं।

नई दिल्ली। महाराष्ट्र ( Maharashtra ) में भले ही महा विकास अघाड़ी सरकार का गठन हो चुका है, लेकिन सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। सरकार में शामिल तीन दल शिवसेना ( Shiv Sena ), कांग्रेस ( Congress ) और एनसीपी ( NCP ) के बीच भी कई मुद्दों को लेकर खींचतान जारी है। वहीं, अब RSS के नंबर दो नेता भैय्याजी जोशी ( BhaiyyaJi Joshi ) ने महाराष्ट्र सरकार को लेकर बड़ा बयान दिया है। भैय्याजी जोशी ने कहा कि देवेन्द्र फडणवीस ( Devendra Fadnavis ) ने ज्यादा दिनों तक पूर्व सीएम नहीं रहेंगे।
RSS नेता भैय्याजी जोशी ने दावा किया है कि देवेन्द्र फडणवीस ने एक बार फिर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बनेंगे। उन्होंने कहा कि फडणवीस के नाम के आगे नेता प्रतिपक्ष का तमगा ज्यादा दिनों तक नहीं रहेगा। यहां आपको बता दें कि RSS नेता का यह बयान उस वक्त आया है, जब एक दिन पहले ही महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की है। उन्होंने कहा कि देवेन्द्र जी के भाग्य में विपक्ष का नेता यह बहुत दिन का विषय नहीं है, भूतपूर्व सीएम भी अल्पायु है। ऐसा माना जा रहा है कि भैय्याजी जोशी का यह बयान सरकार के अंदर चल रहे विभिन्न मुद्दों पर अलग-अलग रायशुमारी के चलते महत्वपूर्ण है।

वहीं, भैय्याजी जोशी के बयान पर NCP नेता नवाब मलिक ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि जनता जब चुनाव करती है तो सत्ता परिवर्तन होता है। मलिक ने कहा कि महाराष्ट्र में जब एक सरकार चुनी जाती है तो 15 सालों तक चलती है। लिहाजा, भैय्याजी जोशी अभी 15 साल बाद की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर आरएसएस अभी की बात कर रहे हैं तो बीजेपी सपना देख रही थी और आरएसएस भी सपना देखे। गौरतलब है कि 2019 विधानसभा चुनाव में बीजेपी और शिवसेना ने मिल कर चुनाव लड़ा था। लेकिन, सीएम पद को लेकर दोनों दलों के बीच सहमति नहीं बनी। लिहाजा, शिवसेना ने कांग्रेस और एनसीपी के साथ मिलकर महाराष्ट्र में महा विकास अघाड़ी सरकार का गठन किया। अब देखना यह है कि भैय्याजी जोशी की बात में कितनी सच्चाई है।

ट्रेंडिंग वीडियो