scriptHaryana Congress Rally: पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्डा का बड़ा ऐलान- हमारी सरकार बनी तो 6 हजार रुपए देंगे वृद्धा पेंशन | Bhupendra singh hooda says will pay 6 thousand old age pension | Patrika News

Haryana Congress Rally: पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्डा का बड़ा ऐलान- हमारी सरकार बनी तो 6 हजार रुपए देंगे वृद्धा पेंशन

locationनई दिल्लीPublished: May 29, 2022 04:59:00 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

हरियाणा में ‘विपक्ष आपके समक्ष’ नामक कार्यक्रम के तहत आज पूर्व सीएम और कांग्रेस के दिग्गज नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने फतेहाबाद में एक कार्यक्रम को संबोधित किया। इस कार्यक्रम में उन्होंने कांग्रेस सरकार बनने पर वृद्धा पेंशन की रकम को बढ़ाए जाने की घोषणा की।

bhupendra_singh_hooda.jpg

Bhupendra singh hooda says will pay 6 thousand old age pension

हरियाणा की राजनीति में आज का दिन बड़ा है। आज राज्य के तीन अलग-अलग जिलों में तीन दलों के नेताओं ने बड़ी सभाएं की। ये सभाएं राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव के साथ-साथ स्थानीय निकाय चुनाव में अपनी स्थिति मजबूत करने के उद्देश्य से की गई। कुरुक्षेत्र में जहां आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सभा को संबोधित किया तो फतेहाबाद में विपक्ष आपके समक्ष नामक कार्यक्रम के तहत कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जनसभा को संबोधित किया। वहीं मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सिरसा ने एक कार्यक्रम को संबोधित किया।

फतेहाबाद में आयोजित कांग्रेस की जनसभा में भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने एक बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि यदि राज्य में हमारी सरकार बनती है तो हम सभी लोगों को 6000 वृद्धा पेंशन देंगे। भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर 6 हजार रुपए बुढ़ापा पेंशन देंगे। इस दौरान उन्होंने प्रदेश की सत्ता पर काबिज भाजपा-जजपा सरकार पर भी जमकर हमला बोला।

 
https://twitter.com/DeependerSHooda/status/1530864441289482240?ref_src=twsrc%5Etfw

जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम हुड्‌डा ने वर्तमान भाजपा-जजपा सरकार पूरी तरह से फेल करार दिया। उन्होंने कहा कि स्कूलों में मास्टर नहीं है, अस्पताल में डॉक्टर नहीं है, ऑफिसों में कर्मचारी नहीं हैं। हुड्डा ने कहा कि सरकार की संरक्षण में ये सब हो रहा है। रोज हत्या, लूट और डकैती जैसी वारदातें हो रही हैं। राज्य में कानून नाम की कोई चीज नहीं रह गई है।

यह भी पढ़ेंः कुरुक्षेत्र में बोले केजरीवाल- एक मौका दीजिए, यहां के स्कूलों से भी निकलेंगे डॉक्टर-इंजीनियर

कांग्रेस की यह रैली फतेहाबाद स्थित नई सब्जी मंडी में हुई। जिसमें कांग्रेस के राज्यसभा सांसद और भूपेंद्र सिंह हुड्डा के पुत्र दीपेंद्र हुड्डा, पूर्व सांसद श्रुति चौधरी, कैप्‍टन अजय यादव भी पहुंचे। जनसभा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ जुटी थी। दीपेंद्र हुड्डा सहित अन्य ने भी सभा को संबोधित किया। दूसरी ओर भूपेंद्र हुड्डा ने कुरुक्षेत्र में हुई आप की सभा और सिरसा में हुई भाजपा की सभा पर भी तंज कसा।

ट्रेंडिंग वीडियो