scriptशुभेंदु अधिकारी का बड़ा बयान – ममता बनर्जी सत्ता में लौटी तो बंगाल को कश्मीर बना देगी | Big statement of Shubhendu Adhikari - Mamta Banerjee will make Bengal Kashmir if she returns to power | Patrika News

शुभेंदु अधिकारी का बड़ा बयान – ममता बनर्जी सत्ता में लौटी तो बंगाल को कश्मीर बना देगी

locationनई दिल्लीPublished: Mar 07, 2021 11:09:00 am

Submitted by:

Dhirendra

शुभेंदु ममता बनर्जी को नंद्रीग्राम से हराने का कर चुके हैं दावा।
आज ममता बनर्जी का सिलगुड़ी में चार किलोमीटर लंबा रोड शो।

shubhendu adhikari

शुभेंदु ममता बनर्जी को नंद्रीग्राम से हराने का कर चुके हैं दावा।

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी की ओर से पश्चिम बंगाल के नंद्रीग्राम से टिकट मिलने के बाद शुभेंदु अधिकारी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर ममता बनर्जी की सत्ता में वापसी होती है तो वे बंगाल को कश्मीर में बदल देंगी। ये बात नंद्रीग्राम से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी मुचीपारा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कही। इससे पहले शुभेंद्र अधिकारी ने ममता बनर्जी को नंद्रीग्राम से 50 हजार मतों से हराने का दावा किया था।
https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw
आज ममता का 4 किलोमीटर लंबा रोड शो

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज गैस सिलेंडर की महगांई को मुद्दा बनाकर सीएम सिलीगुड़ी में 4 किलोमीटर लंबा रोड शो करेंगी। ममता का रोड शो उस वक्त होगा जब कोलकाता में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रैली कर रहे होंगे। ममता अपनी पदयात्रा सिलीगुड़ी के दार्जलिंग मोड़ से शुरू करके सफदरहाश्मी चौक पर खत्म करेंगी।
वहीं पीएम मोदी आज कोलकाता के परेड मैदान में ऐतिहासिक रैली को संबोधित करेंगे। जानकारी के मुताबिक आज मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी में शामिल होंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो