Bihar Assembly Elections: जानें चिराग पासवान ने PM Narendra Modi को क्यों कहा शुक्रिया

  • बिहार में PM Narendra Modi ने राम विलास पासवान को दी श्रद्धाजंलि
  • चिराग पासवान ( Chirag Paswan ) ने पीएम मोदी को कहा शुक्रिया

By: Mohit sharma

Updated: 24 Oct 2020, 03:04 PM IST

नई दिल्ली। बिहार में विधानसभा चुनाव ( bihar assembly election ) प्रचार के बीच लोक जनशक्ति पार्टी ( LJP ) के प्रमुख चिराग पासवान ( Chirag Paswan ) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) को शुक्रिया कहा है। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को बिहार में एक रैली ( PM Modi Rally ) को संबोधित किया। पीएम मोदी ( PM Modi ) ने रैली के दौरान लोक जनशक्ति पार्टी के नेता राम विलास पासवान ( Ram Vilas Paswan ) को श्रद्धांजलि दी। लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने पीएम मोदी की ओर दी गई श्रद्धांजलि पर प्रतिक्रिया जताई है। चिराग पासवान ने एक ट्वीट में कहा कि प्रधानमंत्री बिहार आए और मेरे पिता को सच्चा दोस्त बताकर उनके प्रति सम्मान दर्शाया। उनका बयान कि वह अपनी अंतिम सांस तक उनके लिए खड़े थे, मुझे भावुक कर गया। बेटे के रूप में मेरे पिता के लिए मोदी जी का स्नेह और इज्जत देखकर अच्छा लगना स्वभाविक है। मैं इसके लिए प्रधानमंत्री का शुक्रगुजार हूं।"

Weather Update: Bengal के कई इलाकों में Heavy Rain की चेतावनी, 24 घंटे में ऐसा रहेगा मौसम का हाल


आपको बता दें कि सासाराम रैली के दौरान, मोदी ने राम विलास पासवान और राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित करने हुए कहा कि उन्होंने बिहार से अपने दो करीबी दोस्तों को खो दिया। आपको बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी मैदान में उतरे सभी राजनीतिक दल राज्य की सत्ता तक पहुंचने के लिए पुरजोर कोशिश में जुटे हैं। सभी दलों की चाहत सत्ता में भागीदारी की है। चुनाव को लेकर दल हो या गठबंधन अपने नेता या मुख्यमंत्री का चेहरा सामने रख चुनावी मैदान में ताल ठोंक रहे हैं। कई मुख्यमंत्री पद के प्रत्याशी तो खुद चुनावी मैदान में योद्धा भी बने हैं।

Bihar: Congress Headquarters पर IT की रेड मिले 8 लाख रुपए, सुरजेवाला से पूछताछ

इस चुनाव में जहां सत्ता तक पुहंचने के लिए विभिन्न पार्टियों ने चार अलग-अलग गठबंधन बनाकर चुनावी मैदान में हैं वहीं बिहार के मुख्यमंत्री बनने का सपना संजोए छह मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भी हैं।

bihar assembly election Bihar Assembly Elections प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned