scriptनीतीश ने किया हार्दिक का समर्थन, कहा- जायज है मांग | Bihar CM Nitish Kumar comes out in support of Hardik Patel, said demand is justified | Patrika News

नीतीश ने किया हार्दिक का समर्थन, कहा- जायज है मांग

Published: Aug 26, 2015 09:43:00 am

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी किया हार्दिक का समर्थन, मांग को बताया जायज

Nitish Kumar

Nitish Kumar

नई दिल्ली। पटेल समुदाय के लिए ओबीसी कोटे की मांग कर रहे 21 वर्षीय हार्दिक पटेल इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी हार्दिक का समर्थन किया है। अहमदाबाद में लोगों को संबोधित करते हुए हार्दिक ने नीतीश कुमार और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नाएडू को अपने बीच का ही एक सदस्य बताया था। इसी के चलते नीतीश ने हार्दिक की तारीफ की है।

हार्दिक को युवाओं का नया लीडर बताते हुए नीतीश ने कहा कि, हार्दिक पटेल को मेरी शुभकामनाएं। उनकी जायज है और पटेलों को आरक्षण मिलना चाहिए। गौरतलब है कि हार्दिक ने मंगलवार को रैली को संबोधित करते हुए गुजरात सरकार को चेताया था कि अगर पटेलों को ओबीसी कैटगरी में नहीं रखा गया तो इसके परिणाम का सामना सरकार को 2017 चुनाव में करने पड़ेगा।
hardik-patel-3-1440486712.jpg” border=”0″>
साथ ही हार्दिक ने कहा, 1985 में हमने कांग्रेस की जड़ें गुजरात से उखाड़ दी थी, आज यहां भाजपा है। आने वाले चुनावों में कमल नहीं खिलेगा और आगे भी कभी नहीं खिल पाएगा। संख्या और आर्थिक रूप से मजबूत गुजरात के पटेल समुदाय के लाखों लोगों ने हार्दिक को अपना लीडर मान लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो