scriptपेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों पर कुछ ऐसा बोल गए बिहार के सीएम नीतीश कुमार | Bihar CM Nitish Kumar speaks on rising prices of Petrol And Diesel | Patrika News

पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों पर कुछ ऐसा बोल गए बिहार के सीएम नीतीश कुमार

Published: Feb 16, 2021 01:53:08 pm

Submitted by:

Saurabh Sharma

पेट्रोल और डीजल की कीमत में इजाफा किसी को भी पसंद नहीं है, लेकिन अभी कीमतों में इजाफा देखने को मिल रहा है। इसे हर कोई देख भी रहा है और महसूस भी कर रहा है।

Bihar CM Nitish Kumar speaks on rising prices of Petrol And Diesel

Bihar CM Nitish Kumar speaks on rising prices of Petrol And Diesel

नई दिल्ली। देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतें आसमान पर पहुंच गई हैं। संसद में शून्यकाल के दौरान फ्यूल की बढ़ती कीमतों पर बयान आ चुका है। अब बीजेपी की अलायंस पार्टियों की ओर से भी विरोध के सुर सुनने को मिल रहे हैं। इस बार बयान बिहार के सीएम नीतीश कुमार की ओर से आया है। उन्होंने मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि पेट्रोल और डीजल की कीमत में इजाफा किसी को भी पसंद नहीं है, लेकिन अभी कीमतों में इजाफा देखने को मिल रहा है। इसे हर कोई देख भी रहा है और महसूस भी कर रहा है।

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

अगर बात बिहार की राजधानी पटना की बात करें तो पेट्रोल की कीमत 91.67 रुपए प्रति लीटर तक पहुंच चुकी है। जबकि डीजल के दाम 84.92 रुपए प्रति लीटर हो गए हैं। देश के चारों महानगरों में पेट्रोल और डीजल की कीमत में लगातार दिन से इजाफा देखने को मिला रहा है। इस दौरान कीमत में 2.50 रुपए प्रति लीटर से ज्यादा का इजाफा देखने को मिल चका है। ऐसे में अब पेट्रोल और डीजल की कीमत को जीएसटी के दायरे में भी लाने की मांग हो रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो