scriptBihar Election :  मशकूर अहमद उस्मानी गिरा रहे थे सरकार, खुद गिर गए मंच से | Bihar Election: Mashkoor Ahmed Usmani was toppling the government, himself fell from the stage | Patrika News

Bihar Election :  मशकूर अहमद उस्मानी गिरा रहे थे सरकार, खुद गिर गए मंच से

Published: Oct 29, 2020 03:32:16 pm

Submitted by:

Dhirendra

जाले में सरकार गिराते वक्त मंच से कांग्रेस प्रत्याशी उस्मानी खुद गिर गए।
घटना के समय एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे कांग्रेस प्रत्याशी।

mashkoor ahmed usmani

जाले में सरकार गिराते वक्त मंच से कांग्रेस प्रत्याशी उस्मानी खुद गिर गए।

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का चुनाव प्रचार चरम पर है। इस बीच खबर है कि जाले विधानसभा क्षेत्र में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते समय सरकार गिराने का दंभ भरने वाले कांग्रेस प्रत्याशी मशकूर अहमद उस्मानी मंच टूट जाने से खुद गिर गए। उनके संबोधन के दौरान ही मंच भड़ भड़ाकर गिर गया। फिलहाल इस घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
जिन्ना की तस्वीर मामले के बाद चर्चा में आए थे उस्मानी

बता दें कि कांग्रेस प्रत्याशी जिन्ना की तस्वीर के मामले में चर्चा में आए थे। वह दरभंगा से हैं और जाले विधानसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। मशकूर अहमद उस्मानी का मंच भाषण के बीच में ही टूट गया। ताज्जुब की बात यह है कि जैसे ही मशकूर ने सरकार गिराने की बात कही उसके सेकेंड भर के अंदर ही उनका ही मंच गिर गया।
मंच टूटने से पहले मशकूर उस्मानी अपने भाषण में कहते नजर आ रहे हैं कि लोकतंत्र में लोग जानते है किसको कब उठाना है और कब गिरा देना है। उनके इस भाषण के दौरान ही खुद का मंच भी गिर गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो