scriptबिहार चुनाव के नतीजे से महाराष्ट्र में हलचल! Shiv Sena ने महागठबंधन की हार के लिए कांग्रेस को बताया जिम्मेदार | Bihar election results stir in Maharashtra! Shiv Sena blames Congress for the defeat of Mahagathbandhan | Patrika News

बिहार चुनाव के नतीजे से महाराष्ट्र में हलचल! Shiv Sena ने महागठबंधन की हार के लिए कांग्रेस को बताया जिम्मेदार

locationनई दिल्लीPublished: Nov 11, 2020 12:29:15 am

Submitted by:

Anil Kumar

HIGHLIGHTS

Bihar Assembly Election Result 2020: शिवसेना ने बिहार विधानसभा चुनाव में महागठबंधन की हार के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है।
बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने 70 सीटों पर चुनाव लड़ा, लेकिन अभी तक के नतीजों के अनुसार केवल 19 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है।

sanjay-raut.jpg

Bihar election results stir in Maharashtra! Shiv Sena blames Congress for the defeat of Mahagathbandhan

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव ( Bihar Assembly Election Result 2020 ) में नीतीश कुमार की अगुवाई में एनडीए ने बहुमत हासिल करते हुए जीत दर्ज कर ली है। मतगणना की शुरूआत होने के समय सुबह के एक-दो घंटे तक जबरदस्त बढ़त बनाए हुए महागठबंधन को एनडीए ने शिकस्त दी है।

एक समय तक प्रचंड जीत की ओर बढ़ रहे महागठबंधन ( Mahagathbandhan ) की इस हार की गूंज महाराष्ट्र में सुनाई दे रही है। शिवसेना ने महागठबंधन की हार को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। शिवसेना ने महागठबंधन की हार के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है।

Bihar Election Result 2020: चुनाव आयोग ने RJD के आरोपों को किया खारिज, कहा- हम किसी दबाव में नहीं

शिवेसना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ( Shiv Sena leader Sanjay Raut ) ने कहा है कि बिहार चुनाव में महागठबंधन की हार के लिए कांग्रेस पार्टी का खराब प्रदर्शन जिम्मेदार है। इधर संजय राउत के इस बयान पर कांग्रेस ने नाराजगी जाहिर की है।

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव में आरजेडी की अगुवाई में महागठबंधन में शामिल कांग्रेस ने 70 सीटों पर चुनाव लड़ा था, लेकिन अभी तक के नतीजों के अनुसार केवल 19 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7xe3yl
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो