scriptBihar Election: ताबड़तोड़ जारी है चुनाव प्रचार, पीएम मोदी के बाद सबसे ज्यादा डिमांड में BJP का ये नेता | Bihar Election: yogi adityanath is demanding person for campaigning | Patrika News

Bihar Election: ताबड़तोड़ जारी है चुनाव प्रचार, पीएम मोदी के बाद सबसे ज्यादा डिमांड में BJP का ये नेता

Published: Oct 12, 2020 03:53:39 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

Bihar Election: चुनावी सरगर्मी तेज, स्टार प्रचारकों की बढ़ी डिमांड
PM Modi के बाद सबसे ज्यादा डिमांड योगी आदित्यानाथ ( Yogi Adityanath ) की

Bihar Election: yogi adityanath is demanding person for campaigning

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर बढ़ी नेताओं की डिमांड।

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव ( Bihar Vidhan Sabha Chunav ) की सरगर्मी चरम पर है। चुनावी मैदान में कई दिग्गज नेता कूद चुके हैं और जीत के लिए पार्टियों ने पूरी ताकत झोंक दी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ( PM Narendra Modi ) भी बिहार में 20 से ज्यादा चुनावी रैली करने वाले हैं। लेकिन, पीएम मोदी के बाद इस बार जो बीजेपी (BJP) के नेता सबसे ज्यादा डिमांड में हैं, वह हैं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ। बताया जा रहा है कि प्रत्याशियों की दूसरी पंसद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ( Yogi Adityanath ) हैं और वे चाहते हैं कि योगी उनके लिए प्रचार करें।
पढ़ें- Bihar Election: चुनावी सरगर्मी के बीच पप्पू यादव को बड़ा झटका, गठबंधन से अलग हुआ ये दल

चुनाव प्रचार के लिए योगी आदित्यानाथ की काफी डिमांड

दरअसल, सभी पार्टियों ने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है और अब प्रचार का सिलसिला ताबड़तोड़ शुरू हो गया है। अब प्रत्याशी ये चाह रहे हैं कि ज्यादा से ज्यादा स्टार प्रचारक उनके इलाके में पहुंचे। खासकर, बीजेपी और जेडीयू में इसकी ज्यादा होड़ मची है। बताया जा रहा है कि इन दोनों पार्टियों के नेता पीएम मोदी के बाद सीएम योगी से अपने यहां प्रचार करवाना चाहते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रत्याशी इस कोशिश में हैं कि उनके यहां किसी तरह यूपी के सीएम योगी आदित्यानाथ चुनाव प्रचार के लिए आएं। इसके लिए पार्टी हाईकमान से लगातार संपर्क भी किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि स्टार प्रचारकों में सीएम योगी आदित्यानाथ का भी नाम शामिल है। इसके अलावा प्रचारकों की लिस्ट में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का नाम भी शामिल है। कहा यहां तक जा रहा है कि जेडीयू के उम्मीदवार भी चाह रहे हैं कि उनके यहां योगी आदित्यानाथ आकर प्रचार करें। यहां आपको बता दें कि योगी आदित्यानाथ की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ रही है। दिल्ली विधानसभा चुनाव, कर्नाटक, गुजरात, मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में भी योगी आदित्यानाथ ने चुनावी रैली की थी और उन सभाओं में भीड़ भी अच्छी खासी जुटी थी।
पढ़ें- बाहुबली शहाबुद्दीन की पत्नी Hina Shahab सिवान से नहीं लड़ना चाहती चुनाव, ये है बड़ी वजह

Bihar Election: yogi adityanath is demanding person for campaigning
ये नेता भी जाएंगे बिहार

एक बीजेपी प्रत्याशी रामाधार सिंह का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यानाथ की सभाओं से चुनाव में काफी फर्क पड़ेगा। इनके अलावा स्मृति ईरानी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की भी काफी डिमांड है। हालांकि, अभी तक ये तय नहीं हुआ है कि कौन नेता किस सीट पर प्रचार करेंगे। बताया जा रहा है कि इस हफ्ते के अंतर पूरी लिस्ट तैयार कर ली जाएगी, उसके बाद इन दिग्गज नेताओं का बिहार आने का सिलसिला शुरू हो जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो