scriptजेडीयू से चुनाव लड़ सकती हैं शत्रुघ्न सिंहा की पत्नी ! | Bihar Elections: Will Shatrughan Sinha's wife contest polls from JDU? | Patrika News
राजनीति

जेडीयू से चुनाव लड़ सकती हैं शत्रुघ्न सिंहा की पत्नी !

बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पत्नी पूनम सिन्हा के लिए जेडीयू से विधान सभा का टिकट चाहते हैं। जेडीयू ने अपनी ओर से संकेत भी दिए हैं।

Aug 02, 2015 / 11:54 pm

विकास गुप्ता

Shatrughan-Sinha-2-55a28a979bd1f_l-1436757311.jpg”>
सोशल मीडिया से लेकर सियासी गलियारे में भी इसको लेकर अटकलें तेज हो गई हैं। हफ्ते भर में नीतीश और शत्रुघ्न सिन्हा की दो बार मुलाकात हो चुकी है। भाजपा की पार्टी लाइन से अलग जाकर शत्रुघ्न सिन्हा नीतीश की विकास गाथा भी गा चुके हैं। नितीश की तारीफ और मुलाकात के बाद अब खबर ये है कि शत्रुघ्न सिंहा अपनी पत्नी पूनम के लिए जेडीयू का टिकट चाह रहे हैं । हालांकि अभी तक जेडीयू ने पत्ते नहीं खोले हैं, इधर बीजेपी भी कह रही है कि शत्रुघ्न सिन्हा पार्टी के साथ रहेंगे।

जेडीयू के महासचिव केसी त्यागी ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राजनीति में किसी भी संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है। वहीं, जदयू के बिहार प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के जदयू में शामिल होने से पार्टी की ताकत बढ़ेगी। रविवार को प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अभी तक भाजपा सांसद की ओर से कोई प्रस्ताव नहीं आया है। अगर वे जदयू में शामिल होने की इच्छा जताते हैं या उनकी पत्नी को विधानसभा का चुनाव लड़ाए जाने का प्रस्ताव आता है तो इस पर विचार किया जाएगा।
जदयू के बिहार प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि बिहारी बाबू ने सच बयान किया है। शत्रुघ्न भाजपा नेताओं और खासकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गंदी जुबान से दुखी हो गए हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बारे में भाजपा सांसद की टिप्पणी ही हकीकत है। भाजपा से परेशान नेता जदयू में आएंगे तो हम उनका स्वागत करेंगे।

Home / Political / जेडीयू से चुनाव लड़ सकती हैं शत्रुघ्न सिंहा की पत्नी !

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो